भोजपुर में करंट लगने से बच्चे की मौत:शार्ट सर्किट से हुआ हादसा, मौके पर ही गई जान

आरा (भोजपुर)15 दिन पहले
घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

भोजपुर जिले के चरपोखरी थाना क्षेत्र के सेमरांव गांव में मंगलवार की देर रात करंट से झुलस कर घर में सो रहे एक 8 वर्षीय बालक की मौत हो गई। घटना को लेकर लोगों के बीच काफी देर तक अफरा-तफरी मची रही। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया।

शार्ट सर्किट से हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार मृत बालक चरपोखरी थाना क्षेत्र के सेमरांव गांव वार्ड नंबर 7 निवासी करिया राम का 8 वर्षीय पुत्र सुबोध राम है। इधर मृत बालक के चाचा हरे राम ने बताया कि मंगलवार की रात वह घर में रजाई ओढ़ कर सोया था, जबकि बाकी लोग घर के बाहर आंगन की तरफ सोए थे। इसी दौरान अचानक शार्ट सर्किट के कारण तार टूट कर उस पर गिर पड़ा है, जिसके कारण वह करंट की चपेट में आकर बुरी तरह झुलस गया।

वहीं तार गिरने और उसमें से निकली चिंगारी से रजाई में भी आग लग गई, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इसके पश्चात मृत बालक के परिजनों ने इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी। बताया जाता है कि मृत बालक अपने दो भाई व एक बहन में दूसरे स्थान पर था। मृत बालक के परिवार में मां राजधानी देवी व एक भाई बबुआन एवं एक बहन निधि कुमारी है। सुबोध के पिता आंध्र प्रदेश के सोमनाथ में रहकर प्राइवेट काम करते है। घटना के बाद मृत बालक के घर में हाहाकार मच गया है। इस घटना के बाद मृत बालक की मां राजधानी देवी एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है।

खबरें और भी हैं...