सड़क हादसे में राजस्व कर्मचारी समेत दो जख्मी:आरा-सासाराम स्टेट हाईवे पर हुआ हादसा, राजस्व कर्मचारी पटना रेफर

आरा (भोजपुर)2 महीने पहले

आरा-सासाराम स्टेट हाईवे पर जिले के चरपोखरी थाना क्षेत्र के चरपोखरी बाजार के समीप शुक्रवार की देर शाम सड़क हादसे में राजस्व कर्मचारी समेत दो लोग जख्मी हो गए। जिसके बाद जख्मियों में राजस्व कर्मचारी को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार करने के बाद उनकी हालत को चिंताजनक देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया है।

जबकि जख्मी दूसरे युवक का इलाज चरपोखरी पीएचसी में कराया जा रहा है। जानकारी के अनुसार जख्मियों में पिरो थाना क्षेत्र के हसन बाजार ओपी अंतर्गत नारायणपुर गांव निवासी स्व विक्रम चौधरी के 55 वर्षीय सूरज नारायण चौधरी एवं एक अन्य युवक शामिल है। इसमें सूरज नारायण चौधरी राजस्व कर्मचारी हैं एवं वर्तमान में संदेश प्रखंड के संदेश अंचल कार्यालय में राजस्व कर्मचारी के पद पर कार्यरत है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि राजस्व कर्मचारी सूरज नारायण चौधरी संदेश प्रखंड से बाइक पर सवार होकर अपना ड्यूटी खत्म कर वापस घर लौट रहे थे। जैसे ही वह चरपोखरी बाजार के समीप पहुंचे। तभी विपरीत दिशा से आ रहे साइकिल सवार युवक से सीधी भिड़ंत हो गई।हादसे में दोनों गिर पड़े और गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

जिसके बाद जख्मियों में सूरज नारायण चौधरी को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार करने के बाद उनकी हालत को चिंताजनक पटना रेफर कर दिया गया। जबकि जख्मी साइकिल सवार युवक कैलाश चरपोखरी पीएससी में कराया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...