पत्नी की हत्या की...रातभर लाश के साथ बैठा रहा:भोजपुर में विवाद के बाद मर्डर; बोला- मैंने इसको मार दिया, गलती हो गई

आरा (भोजपुर)2 महीने पहले

भोजपुर में एक पति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी और रात भर शव के पास बैठा रहा। सुबह जब उसकी मां ने दरवाजा खटखटाया तो दरवाजा नहीं खुला। आरोपी ने काफी मशक्कत के बाद दरवाजा खोला और अपनी मां से कहा- मैंने इसे मार दिया, गलती हो गई।

पोल में हिस्सा लेकर खबर पर अपनी राय दीजिए।

मामला जिले के नवादा थाना क्षेत्र के अनाइठ मोहल्ले का है, जहां सोमवार को अनिल चौधरी ने अपनी 28 साल की पत्नी अन्नु खातून की हत्या कर दी। दोनों ने 10 साल पहले लव मैरिज की थी। अनिल हिंदू है, जबकि अन्नू मुस्लिम थी।

इस घटना को लेकर आसपास के इलाके में सनसनी मच गई है। घटना की सूचना आरोपी के पिता ने नवादा थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही नवादा थानाध्यक्ष अविनाश कुमार सिंह दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

10 साल पहले की थी लव मैरिज

अनिल ने दस साल पहले अन्नु खातून से लव मैरिज की थी। शादी के 6 सालों तक अनिल ने अन्नु को किराए के मकान में रखा। बाद में परिवार की रजामंदी से साथ लेकर घर आया था। दोनों खुशी-खुशी जीवन जी रहे थे। हालांकि अनु पहले से शादीशुदा थी। कुछ पारिवारिक कलह के कारण वह अपने पति से अलग हो गई थी। अन्नु के पहले पति से एक बारह साल का बेटा भी है। आरोपी अनिल पेशे से मिठाई दुकानदार है।

अन्नु के पहले पति से एक बारह साल का बेटा भी है।
अन्नु के पहले पति से एक बारह साल का बेटा भी है।

अनिल ने ससुराल जाकर भी झगड़ा किया था

मृतका के ससुर शिवशंकर चौधरी ने बताया कि दोनों पति-पत्नी के बीच करीब डेढ़ महीनों से आपसी विवाद चला आ रहा है। वह अपने मायके आयर थाना क्षेत्र के आयर गांव चली गई थी। पत्नी के मायके चले जाने के बाद अनिल ने ससुराल जाकर भी झगड़ा किया था।

अन्नु ने इसकी शिकायत महिला थाना में भी की थी। रविवार को महिला थाना ने फोन कर उन्हें बुलाया। थाना में सुलह कराकर उसे उसके ससुराल अनाइठ भेजा गया। रविवार को खाना खाने के बाद दोनों दो मंजिल पर बने अपने कमरे में सोने चले गए। बाकी सभी परिवार के लोग नीचे सोए हुए थे।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है।
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है।

शव के साथ बैठा रहा पति

उसी दौरान उसके पति ने गला दबाकर उसकी निर्मम हत्या कर दी। जब घर की साफ–सफाई के लिए अनिल की मां ने दरवाजा खुलवाने के लिए खटखटाया तो उसने दरवाजा नहीं खोला। काफी मशक्कत के बाद अनिल ने दरवाजा खोला। तभी मां ने देखा कि उसकी पत्नी जमीन पर पड़ी है। उसके बाद अनिल बोल रहा है कि मैंने इसको मार दिया। जिसके बाद हम लोगों ने इसकी सूचना नवादा थाना को दी।

हत्या के कारण का खुलासा नहीं

वहीं पुलिस की रिपोर्ट के अनुसार महिला की मौत गला दबाने से हुई है। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण पूरी तरह स्पष्ट हो पाएगा। दूसरी ओर उसके पति ने किस कारण उसकी हत्या की, यह स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है। घटना के बाद मृतका के घर में कोहराम मच गया है। मृतका के परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।