भोजपुर में युवक के सीने में मारी गोली:बोलेरों सवार हथियारबंद बदमाशों ने की फायरिंग, चिंताजनक हालत में चल रहा इलाज

आरा (भोजपुर)10 दिन पहले
भोजपुर में युवक के सीने में मारी गोली।

भोजपुर जिले के चरपोखरी थाना क्षेत्र के नैनी एवं काशीडीह गांव के बीच रविवार की सुबह बोलेरो सवार हथियारबंद बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी। जख्मी युवक को गोली सीने में बीच-बीच मारी गई है। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जिसके बाद उसे इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार करने के बाद उसकी हालत चिंताजनक देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया।

जख्मी युवक चरपोखरी थाना क्षेत्र के कोयल गांव निवासी स्व. हकीम सिंह का 25 वर्षीय पुत्र रविंदर सिंह है। इधर रविंद्र सिंह ने बताया कि गांव के ही दिनेश्वर मुखिया है जो अभी जेल में बंद है। उन्हीं से जमीन को लेकर कुछ दिनों से विवाद चला आ रहा है एवं वह जबरन उसके जमीन को लेना चाहते हैं। जिसको लेकर वह अपने घर से हटकर गांव के ही दूसरे ओर एक वर्ष रह रहा है।

वह शनिवार को अपने मौसेरे भाई ब्रजेश कुमार के साथ धोकराहा गांव शादी समारोह में शामिल होने के लिए गया था। रविवार की सुबह जब वह अपने मौसेरे भाई बृजेश कुमार के साथ बाइक से वापस गांव लौट रहा था। उसी दौरान मनानी एवं काशीडीह गांव के बीच बोलेरो पर सवार पांच की संख्या में रहे हथियारबंद बदमाशों ने ओवरटेक कर पहले बोलेरो को उसके बाइक के सामने रोका। इसके बाद उसे गोली मार दी।

हालांकि परिजन उसे पटना ना ले जाकर उसका इलाज आरा शहर के बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल में कराया जा रहा है। वहीं दूसरी ओर जख्मी युवक रविंदर सिंह ने गांव के लवकुश नामक युवक पर गोली मारने का आरोप लगाया है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही चरपोखरी थाना इंचार्ज निकुंज भूषण अपने दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गए हैं। उन्होंने ने बताया कि घटना में इस्तेमाल किए गए उक्त कट्टा को बदमाशों द्वारा खेत में फेंक दिया गया था। जिसे पुलिस ने घटनास्थल से बरामद कर लिया है घटनास्थल पर जमीन पर खून के निशान भी पाए गए है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर लगातार छापेमारी कर रही है।

वही इलाज कर रहे सर्जन चिकित्सक डॉ.विकास सिंह ने बताया कि जख्मी युवक को सीने के बीचो-बीच गोली मारी गई थी जो हार्ट पास से निकल गई थी। गोली लगने के कारण उसका लंस पूरी तरह डैमेज हो गया था और खून भी काफी बह गया है। उसका ऑपरेशन कर डैमेज पार्ट्स को रिपेयर कर दिया गया है और उसके सीने में चेस्ट ट्यूब लगाया गया है। अभी तत्काल उसे दो यूनिट ब्लड चढ़ाया जा रहा है। अभी उसका बीपी लो है एवं स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। हालांकि उसे ऑब्जर्वेशन में रखा जाएगा।

खबरें और भी हैं...