भोजपुर में लव, सेक्स के बाद धोखा...:फेसबुक पर लाइव आई पीड़िता, रो-रोकर सुनाई पूरी कहानी; बोली- न्याय चाहिए

आरा2 महीने पहले

भोजपुर के एक चर्चित सरपंच पति दिनेश पांडेय की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं। हाल ही में उन पर जानलेवा हमला हुआ था और अब एक महिला ने शादी का वादा कर यौन शोषण करने का सनसनीखेज आरोप लगाया है। यह आरोप लगाने वाली महिला का नाम पिंकी है। वह सोशल मीडिया पर वीडियो बनाती है और स्थानीय स्तर पर काफी पॉपुलर है। उसने यह आरोप भी सोशल मीडिया पर ही वीडियो जारी कर लगाए हैं। उसने दोनों के साथ के कई फोटो-वीडियो भी सार्वजनिक किए हैं। इनमें दोनों एक साथ काफी खुशहाल और पति-पत्नी की तरह व्यवहार करते दिख रहे हैं।

हालांकि इन सब आरोपों पर सरपंच पति ने सफाई दी है और कहा है कि यह सभी फोटो-वीडियो फेक हैं। एडिट किए हुए हैं। उसका महिला से सिर्फ उसके काम को लेकर जान-पहचान है। इसी बीच वो मेरे घर आने-जाने लगी और कई फोटो-वीडियो बना लिए, जिसके अब द्वारा मुझे ब्लैकमेल कर रही है।

क्या है मामला
यह पूरी घटना जिले के जगदीशपुर प्रखंड हरदिया पंचायत की है। दिनेश पांडेय इसी पंचायत की सरपंच जूली पांडेय के पति हैं। पिंकी भी इसी पंचायत के खंडाहा टोला की रहने वाली है। उसका कहना है कि दो साल पहले पति के देहांत के बाद वो जमीन बंटवारे के मामले को लेकर सरपंच के पास गई थी। तब दिनेश से पहली बार मुलाकात हुई। बाद में वो कमाने के लिए हरिद्वार चली गई, तब दिनेश ने कॉल कर कहा कि आप मुझे बिना बताए क्यों चली गई? फिर उसने अपने प्यार का इजहार किया।

करवाचौथ पर बनाई गई वीडियो की तस्वीर।
करवाचौथ पर बनाई गई वीडियो की तस्वीर।

बाद में मैं उसके घर आने-जाने लगी। दिनेश की पत्नी से हमेशा बातचीत होती थी। उसकी पत्नी मुझे बहन-बहन कहकर बुलाती थी। वह देर रात तक मुझे वीडियो कॉल कर अपनी बीवी के सामने बात करता था। कहता था कि उसकी बीवी को कोई जलन नहीं है। वो खुद ही हमदोनों की शादी करा देगी।

यह सभी तस्वीरें खुद पिंकी ने जारी की है।
यह सभी तस्वीरें खुद पिंकी ने जारी की है।

दिनेश खाना नहीं खाता तो पत्नी पिंकी को करती थी कॉल
पिंकी के अनुसार दिनेश कहता था कि तुम मुझसे बात नहीं करोगी, तब मैं अपनी जान दे दूंगा। एक-दो दिन तक खाना भी नहीं खाता था। तब उसकी पत्नी फोन कर बोलती थी कि ये खाना नहीं खा रहे हैं, पिंकी इन्हें खाना खिला दो। इसी तरह धीरे-धीरे बात होती रही। मुझे भी लगने लगा कि मेरी जिंदगी में ऐसा कोई नहीं है, जो इतना प्यार करता है। हमलोगों को उसकी पत्नी ही मिलवाती थी। उसके परिवार के सभी लोग हमारे रिश्ते के बारे में जानते थे। हमदोनों की प्रेम कहानी के बारे में पूरे पंचायत के लोग भी जानते थे। जब परिवार का प्यार और सहारा मिलने लगा तो मैं भी उन लोगों में घुलमिल गई।

हमलोगों ने मंदिर में शादी कर ली और पति-पत्नी की तरह रहने लगे। करीब दो सालों तक सबकुछ ठीक रहा। पंचायत चुनाव से पहले दिनेश ने कहा कि चुनाव जीतने के बाद तुमसे सार्वजनिक रूप से शादी कर लेंगे। चुनाव जीतने के बाद जब मैंने शादी के लिए कहा तब उसने सिरे से इनकार कर दिया।

बॉडीगार्ड और हथियार के लाइसेंस के लिए खुद पर चलवाई गोली
पिंकी ने कहा कि दिनेश ने बॉडीगार्ड और हथियार के लाइसेंस के लिए बीते 11 अप्रैल को खुद पर गोली चलवाई थी। वो हमेशा कहता था कि मुझे गार्ड और बंदूक चाहिए। तब मैंने इनका विरोध किया था कि आप ऐसा ना करें, क्योंकि गोली कहीं भी लग सकती है और कुछ भी हो सकता है।

पिंकी ने फिलहाल पूरे मामले को लेकर महिला थाना में आवेदन दिया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।
पिंकी ने फिलहाल पूरे मामले को लेकर महिला थाना में आवेदन दिया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

मुझे न्याय मिले, दुबारा किसी पिंकी के साथ ऐसा ना हो
पिंकी ने बताया कि मुझे पहले भी पता था कि इसका कैरेक्टर ठीक नहीं है। फिर भी मैंने उसका साथ दिया। मैंने इसके लिए अपना जमीन बेचा। जमीन बेचकर इसको पैसा देती थी। हरिद्वार में पार्लर में काम कर इसके जरूरत का सामान देती थी। बावजूद मेरे साथ धोखा हुआ है। मुझे इंसाफ चाहिए ताकि कोई और पिंकी इसके हवस का शिकार न बने।

दिनेश की सफाई - सभी आरोप बेबुनियाद, मैं जिंदगी-मौत से लड़ रहा
मामला सामने आने के बाद सरपंच पति दिनेश पांडेय ने भी सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर अपने ऊपर लगे आरोपों को बेबुनियाद बताया है। कहा है कि फोटो और वीडियो सब एडिट किया हुआ है। महिला इंस्टाग्राम पर वीडियो बनाती है। कुछ काम से घर पर आई थी, तब उसने मेरे घरवालों के साथ फोटो और वीडियो लिया था। उसी समय से मुझे ब्लैकमेल कर रही है। उसी महिला के जमीन का काम कर लौट रहे थे, तभी अपराधियों ने गोली मार दी। कोई भी इंसान सीने पर गोली खाकर बॉडीगार्ड और लाइसेंस मांग सकता है। मेरे सीने में अभी तक गोली फंसा है और इसके कारण जिंदगी और मौत से लड़ रहे हैं।

खबरें और भी हैं...