घर से उठाकर 8 साल की मासूम से रेप:भोजपुर में घर में सो रही थी बच्ची, हैवान उठा ले गया

आरा (भोजपुर)2 महीने पहले

भोजपुर में 8 साल की मासूम के साथ दरिंदगी की गई है। बताया जाता है कि 35 साल के शख्स ने घर में घुसकर सो रही बच्ची को अगवा किया। फिर सुनसान जगह पर ले जाकर दुष्कर्म किया। पीड़ित मासूम ने खुद अपनी मां को सारी बात बताई और आरोपी का नाम भी बताया।

फिलहाल बच्ची की हालत नाजुक बनी हुई है। वो कुछ बोल पाने की हालत में नहीं है। तबियत ज्यादा बिगड़ने पर इलाज के लिए उसे आरा सदर अस्पताल लाया गया। मामला चरपोखरी थाना क्षेत्र का है। बच्ची की मां ने मामले की शिकायत की। जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने छापेमारी कर युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

खबर को आगे पढ़ने से पहले पोल में हिस्सा लेकर अपनी राय दे सकते हैं।

घर में सो रही थी बच्ची, उठाकर ले गया आरोपी

जानकारी के मुताबिक, पीड़िता की मां ने बताया कि रविवार की रात को उनकी 8 साल की बेटी घर में सो रही थी। अंधेरे में आरोपी घर में घुसा और मासूम बच्ची को उठाकर अपने साथ खेत में ले गया। इसके बाद उसने बच्ची के साथ रेप किया। पीड़िता की मां ने कमत राम नाम के युवक पर रेप करने का आरोप लगाया है।

पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया।
पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया।

मासूम की हालत गंभीर

डॉक्टर मधुबाला ने बताया कि सोमवार को एक आठ साल की बच्ची के साथ रेप का मामला आया था। बच्ची का इलाज किया जा रहा है। फिलहाल उसकी हालत गंभीर है। वो कुछ बोल पाने में भी असमर्थ है। लड़की की मेडिकल जांच कराई गई है।

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

वहीं, महिला थाना की थानाध्यक्ष ने बताया कि मामला रविवार का है। सोमवार को पीड़िता की मां ने मामले की जानकारी दी है। मासूम लड़की को मेडिकल के लिए आरा सदर अस्पताल सोमवार को भेजा गया था। घटना में नामजद रामजी राम का बेटा कमत राम (35) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...