आरा में करंट लगने से 9वीं के छात्र की मौत:करकट ठीक कर रहा था, करंट लगने से झुलसा; अस्पताल में तोड़ा दम

आरा (भोजपुर)2 महीने पहले
छात्र की फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
छात्र की फाइल फोटो।

बक्सर जिला के ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के दुबौली गांव में बुधवार की देर शाम करंट की चपेट में आने से एक किशोर की मौत हो गई। इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाने के दौरान उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। घटना को लेकर लोगों के बीच अफरा- तफरी का माहौल कायम हो गया। जानकारी के अनुसार मृत किशोर बक्सर जिला के ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के दुबौली गांव वार्ड नंबर 11 निवासी अशोक प्रसाद का 17 वर्षीय पुत्र विशाल कुमार है एवं 9वीं कक्षा का छात्र था।

इधर, मृत किशोर के मामा भोला प्रसाद ने बताया कि बुधवार की शाम उसके घर में लगे करकट पर बंदर कूद गया था। जिससे करकट बिखर गया। बुधवार की शाम जब वह करकट को ठीक कर रहा था। उसी दरमियान विद्युत प्रवाहित तार छतिग्रस्त होने के कारण कराकट में करंट आ गया। जिसके कारण वह करंट की चपेट में आ गया और बुरी तरह झुलस गया। इसके बाद परिजन उसे इलाज के लिए बक्सर के निजी अस्पताल ले गए।

जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया जा रहा था तभी उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। बावजूद इसके परिजन उसे इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल ले आये जहां चिकित्सक ने देख उसे मृत घोषित कर दिया। इसके पश्चात परिजनों ने इसकी सूचना टाउन थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही टाउन थाना पुलिस सदर अस्पताल पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम करवाया। घटना के बाद मृत किशोर के घर में हाहाकार मच गया है। इस घटना के बाद मृत किशोर के परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

खबरें और भी हैं...