भोजपुर में हादसा, अधेड़ की मौत:शौच के लिए जा रहा था, पैर फिसला तो छत से गिरा, अस्पताल में तोड़ा दम

आरा (भोजपुर)3 महीने पहले
ओम प्रकाश पासवान की फाइल फोटो।

भोजपुर जिले के पीरो थाना क्षेत्र के भड़सर गांव में बुधवार की देर शाम छत से गिरकर एक अधेड़ की मौत हो गई। इलाज के दौरान सदर अस्पताल की इमरजेंसी वार्ड में बुधवार की देर शाम उन्होंने दम तोड़ दिया। घटना को लेकर लोगों के बीच अफरा- तफरी का आलम रहा। जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान पीरो थाना क्षेत्र के भड़सर गांव निवासी स्व.शक्ल बिंद पासवान के 45 वर्षीय पुत्र ओम प्रकाश पासवान के रूप में हुई है।

इधर मृतक के परिजन ने बताया कि वह मंगलवार की देर शाम छत पर खाना खाने के बाद छत पर ही सो गए थे। रात में जब वह लघुशंका करने के लिए उठे उसी दौरान असंतुलित होकर वह छत से सीधा नीचे गिर पड़े और गंभीर रूप से जख्मी हो गए। इसके बाद परिजनों द्वारा उन्हें गांव के ही निजी अस्पताल में ले जाया गया। इसके बाद परिजन उन्हें वापस घर ले आए।

हालांकि, जब उनकी हालत कोई सुधार ना हुआ तो परिजन बुधवार को उन्हें आरा सदर अस्पताल ले आए जहां इलाज के दौरान बुधवार की देर शाम इमरजेंसी वार्ड में उन्होंने दम तोड़ दिया। जिसके पश्चात परिजनों ने इसकी सूचना टाउन थाना पुलिस को दी सूचना मिलते ही पुलिस सदर अस्पताल पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम करवाया। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है। घटी इस घटना के बाद मृतक के परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है।

खबरें और भी हैं...