भोजपुर में सड़क हादसा, एक की मौत:बहन के ससुराल से वापस लौट रहा था भाई, अज्ञात वाहन ने रौंदा

आरा (भोजपुर)2 महीने पहले
भोजपुर में सड़क हादसा, एक की मौत।

भोजपुर जिले के बिहियां-बिहटा स्टेट हाईवे पर पीरो थाना क्षेत्र के ओझवलिया मोड़ के समीप सोमवार की रात अज्ञात वाहन ने बहन के ससुराल से वापस घर लौट रहे भाई को रौंदा। हादसे में उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना को लेकर लोगों के बीच अफरा-तफरी का आलम रहा। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम आरा सदर अस्पताल में करवाया।

मृतक तरारी थाना क्षेत्र के केशोपुर गंगटी गांव निवासी द्वारिका सिंह का 27 वर्षीय पुत्र रंजीत कुमार है एवं व पेशे से मजदूर था। इधर मृतक के परिजन ओम प्रकाश सिंह ने बताया कि उसकी बहन चिंता देवी की शादी इसी मां के 9 तारीख को हुई थी। कल दोपहर वह शादी के बाद पहली बार कुछ कपड़ा और मिठाई लेकर पीरो थाना क्षेत्र के पर्वतपुर गांव अपनी बहन के ससुराल उससे मिलने गया था। सोमवार की रात जब वह बाइक से वापस अपने घर लौट रहा था।

उसी दौरान किसी अज्ञात वाहन ने उसे रौंद दिया। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंची। जिसके पश्चात पुलिस ने इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दी। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है। घटी इस घटना के बाद मृतक के परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।