भोजपुर में सोन नदी में डूबने से बच्चे की मौत:नहाने के लिए गई थी, पैर फिसला तो गहराई में जाकर डूबी

आरा (भोजपुर)14 दिन पहले
सीखा कुमारी की फाइल फोटो।

भोजपुर जिले के सहार थाना क्षेत्र के बरुही गांव स्थित सोन नदी में डूबने से एक बच्ची की मौत हो गई। घटना को लेकर लोगों के बीच काफी देर तक अफरातफरी मची रही। जानकारी के अनुसार मृत बच्ची सहार थाना क्षेत्र के बरूही गांव वार्ड नंबर 4 निवासी राजू राय की 10 वर्षीय पुत्री सीखा कुमारी है। वह गांव में स्थित सरकारी स्कूल में दूसरी कक्षा में पढ़ती थी। इधर, मृत बच्ची के चाचा दीपक कुमार ने बताया कि आज जीतिया का व्रत था।

जिसको लेकर वह अपनी मां एवं बहन के साथ बरुही गांव स्थित सोन नदी किनारे नहाने गई थी। जहां गांव के भी कई महिलाएं नहा रही थी। तभी नहाने के दौरान वह सोन नदी में डूब गई। इसके बाद वह मौजूद स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से उसके शव को पानी से बाहर निकाला गया। इसके बाद परिजन उसे अपनी संतुष्टि को लेकर उसे सहार रेफरल अस्पताल ले आए जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिसके पश्चात परिजनों ने इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी।

सूचना मिलते ही स्थानीय थाना मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया। बताया जाता है कि मृत बच्ची अपने दो बहन व एक भाई में दूसरे स्थान पर थी। मृत बच्ची के परिवार में मां रिंकी देवी व एक बहन नैंसी कुमारी एवं एक भाई आदर्श कुमार हैं। मृत बच्ची के पिता पेशे से किसान हैं। घटना के बाद मृत बच्ची के घर में कोहराम मच गया है। घटी इस घटना के बाद मृत बच्ची की मां रिंकी देवी एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

खबरें और भी हैं...