भोजपुर में अपराधियों ने युवक गोलियों से भूना:घर के दरवाजे पर बैठा था, बदमाशों ने मारी 4 गोली; गंभीर हालत में पटना रेफर

आरा (भोजपुर)3 महीने पहले

भोजपुर के बड़हरा थाना क्षेत्र के धुसरिया गांव में हथियारबंद बदमाशों ने दरवाजे पर बैठे एक युवक को गोली मार दी। जख्मी युवक को तीन गोली बाये साइड पीठ में पीछे से एवं एक गोली बाय साइड सीने में सामने से मारी गई है। इससे वह गंभीर रुप से जख्मी हो गया। इसके बाद उसे इलाज के लिए बड़हरा के मनीछपरा पीएचसी से आरा सदर अस्पताल लाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार करने के बाद उसकी हालत को चिंताजनक देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया है।

जख्मी युवक बड़हरा थाना क्षेत्र के धुसरिया गांव निवासी साधु यादव का 29 वर्षीय पुत्र संतोष कुमार है। नोएडा में रहकर प्राइवेट कंपनी में काम करता है। संतोष कुमार के पिता साधु यादव ने बताया कि उनके पटीदार के ही दो लड़के बराबर गांव में चोरी–छिनतई की घटना को अंजाम देते है। इसको लेकर वह बराबर इसका विरोध करते हैं। इसी बात को लेकर उनके बीच के विवाद चला आ रहा है। आज रात जब उनका बेटा सभी लोगों के साथ अपने घर के दरवाजे पर बैठा था। तभी उक्त हथियारबंद बदमाश वहां आ धमके और ताबड़तोड़ उसे गोली मार दी। इससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

जख्मी युवक।
जख्मी युवक।

इसके बाद उसे इलाज के लिए बड़हरा के मनीछपरा पीएचसी से आरा सदर अस्पताल लाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार करने के बाद उसकी हालत चिंताजनक देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया है। वहीं दूसरी ओर जख्मी युवक संतोष कुमार के पिता साधु यादव ने अपने पट्टीदार के ही रितेश यादव एवं अर्जुन राय नामक युवक पर आने बेटे को गोली मारने का आरोप लगाया है।

वहीं घटना की सूचना मिलते हैं ASP हिमांशु और बड़हरा थाना इंचार्ज जयंत प्रकाश अपने दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गए हैं। वही एएसपी हिमांशु ने बताया की पूर्व के घटना को लेकर अपराधियों ने गोली मारी है । परिवार वालों से पूछताछ के बाद कुछ अपराधियों की पहचान हो गई है। जल्द –जल्द से अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।