भोजपुर में दबंगों ने 10 लोगों को बेरहमी से पीटा:बच्चों के बीच हुए झगड़े के विवाद को लेकर परिवार के दस लोगों को ईंट-पत्थर से पीटा

आरा (भोजपुर)2 महीने पहले

भोजपुर जिले के चौरी थाना क्षेत्र के धनुहा गांव में शुक्रवार की शाम बच्चों से साइकल छीनने के विरोध करने को लेकर लाठी–डंडे से लैस बदमाशों ने एक ही परिवार के दस लोगों की ईंट-पत्थर व लाठी-डंडे से जमकर पिटाई कर दी गई। जिससे सभी गंभीर रूप से जख्मी हो गए। इसके बाद उन्हें इलाज के लिए सहार पीएचसी से आरा सदर अस्पताल लाया गया जहां उनका इलाज कराया जा रहा है।

जख्मियों में चौरी थाना क्षेत्र के धनछुहा गांव निवासी करण कुमार,संतोष कुमार, पिंटू कुमार, नागेंद्र कुमार, गोरख राम, रविंदर राम, लालबाबू राम, लालबाबू राम का पुत्र अमरजीत कुमार, महेंद्र राम एवं गौरी शंकर राम शामिल हैं। इधर जख्मी संतोष कुमार ने बताया गुरुवार की सुबह उनके घर के बच्चे और दूसरे पक्ष के बच्चों के बीच झगड़ा हुआ था। इसके बाद समझौता हो गया।

आज शाम जब उनके घर का एक बच्चा साइकिल लेकर गांव की तरफ जा रहा था। तभी गांव के ही कुछ लोगों के द्वारा साइकिल छीन लिया गया। जिसके जब वे लोग साइकिल मांगने गए तो दोनों पक्षों के तीखी नोकझोंक हुई। देखते ही देखते बात बहुत बढ़ गई। जिसके बाद साइकल छीनने वालें लोग के दूसरे पक्ष के सभी लोगों की ईट-पत्थर व लाठी-डंडे से जमकर पिटाई कर दी। जिससे सभी गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए शहर के आरा सदर अस्पताल लाया गया,जहां उनका इलाज कराया जा रहा है। वह इस घटना के बाद चौरी थाना प्रभारी पवन कुमार घटना स्थल पर पहुंच पूरे मामले की छानबीन में जुट गए है।