मारपीट का मामला:मारपीट में मौत मामले में पांच नामजद पर एफआईआर दर्ज

कोईलवर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक रवि - Dainik Bhaskar
मृतक रवि

गीधा थाना क्षेत्र के बीरमपुर निवासी रवि कुमार का 9 मई को तिलक समारोह व 15 मई को शादी होनी तय थी। लेकिन शादी समारोह के दो दिन पहले ही मारपीट के दौरान जख्मी रवि की इलाज के दौरान सदर अस्पताल आरा में शुक्रवार रात मौत हो गयी थी। इस मामले में मृतक रवि के पिता प्रेमनाथ यादव ने बुचलुक यादव, तेजन यादव, वीरबहादुर यादव, इंदल यादव, रुदल यादव सभी गीधा ओपी के बीरमपुर निवासी पर नामजद प्राथमिकी दर्ज कराया है।

मालूम हो कि शुक्रवार कोईलवर थाना क्षेत्र के कुल्हड़िया में छेड़खानी के आरोप में बीरमपुर के रवि कुमार की जमकर पिटायी की गई थी। जिसमें दूसरे पक्ष के भी छोटू यादव, तारक नाथ, भागमनी देवी, रेशमा देवी(सभी कुल्हड़िया) घायल हो गये थे। रवि की स्थिति गंभीर देख जख्मी को कोईलवर से सदर अस्पताल आरा रेफर कर दिया गया था। जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गयी थी। इस घटना को लेकर मृतक के पिता प्रेमनाथ के अनुसार रवि अपने शादी का कार्ड बांटने गया था। इस दौरान उसके साथ मारपीट की घटना हुई थी।

इस घटना में पुलिस दो अलग अलग एंगल पर जांच कर रही है। रवि के साथ मारपीट की घटना कुल्हड़िया में हुई थी! जिस पर छेड़खानी का आरोप लगा मारपीट किया गया था। जिसमें कोईलवर थाना क्षेत्र के कुल्हड़िया के भी चार लोग जख्मी हुए थे, दूसरा एंगल यह है कि रवि के साथ हुई मारपीट में बीरमपुर के पांच नामजद मौजूद थे क्या? इस पर भी पुलिस पड़ताल कर रही है।

हालांकि इस मामले में पुलिस नामजद आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है लेकिन समाचार लिखे जाने तक किसी की गिरफ्तारी की सूचना नही है। मालूम हो कि मृतक रवि यादव व बुचलुक यादव, तेजन यादव पर पहले में मारपीट में पहले से मामला दर्ज है। जानकारी के अनुसार रवि की शादी कृष्णगढ़ थाना के बेला गांव में केशो यादव की पुत्री से होनी तय थी।

जिसके लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गयी थी। 9 मई को तिलक और 15 को बारात जाना था। जिसे लेकर रवि के घर मे रिश्तेदारों का आना शुरू हो गया था। परिजनों के अनुसार रवि अपनी शादी का कार्ड बांटने गया था। लेकिन शुक्रवार रात उसकी मौत की खबर आई।

खबरें और भी हैं...