रणक्षेत्र बना सदर अस्पताल, जख्मी को देखने आए लोग भिड़े:जमीनी विवाद में पहले अधेड़ की पिटाई, फिर अस्पताल में भी भिड़े लोग

आरा16 दिन पहले
अस्पताल में हंगामा करते लोग।

आरा सदर अस्पताल में उस समय अफरा–तफरी मच गई, जब मारपीट की घटना के बाद अस्पताल में भर्ती जख्मी को देखने के लिए दोनों पक्ष आए थे। तभी दोनों पक्ष के लोग गाली–गलौज करने के साथ मारपीट में उतारू हो गए। जमकर मारपीट करना शुरू कर दिए। मामला है मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सनदिया गांव में शुक्रवार की रात जमीनी विवाद को लेकर एक अधेड़ की जमकर पिटाई कर दी गई। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

इसके बाद उन्हें इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया। जख्मी अधेड़ मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सनदिया गांव निवासी अभय पासवान के 48 वर्षीय पुत्र लल्लू पासवान है। इधर लल्लू पासवान ने बताया कि गांव में ही एक व्यक्ति से जमीन को लेकर कुछ दिनों से विवाद चला आ रहा है। शुक्रवार की रात उसी विवाद को लेकर उक्त व्यक्ति द्वारा गाली-गलौज किया जा रहा था। जब उन्होंने इसका विरोध किया तो उनके बीच बहस हुई। जिसके बाद उक्त व्यक्तियों ने उनकी जमकर पिटाई कर दी। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए। मारपीट की घटना के बाद एक पक्ष के द्वारा फोन पर गाली-गलौज किया जा रहा था।

सदर अस्पताल में दूसरी बार भिड़े लोग।
सदर अस्पताल में दूसरी बार भिड़े लोग।

इसके बाद उक्त पक्ष के लोग आरा सदर अस्पताल पहुंच गए। जिसके बाद दोनों पक्ष एक बार फिर आपस में भिड़ गए । जिसके बाद सदर अस्पताल का परिसर रणक्षेत्र में तब्दील हो गया और जमकर मारपीट हुई। जिसके बाद वहां मौजूद लोगों द्वारा समझा- बुझाकर उन्हें शांत कराया गया।