भोजपुर में नाबालिग से गैंगरेप:गमछा से मुंह बांध झाड़ियों में ले गए; 4 लोगों ने किया दुष्कर्म, पंचायत में सौदेबाजी

भोजपुर5 महीने पहले

भोजपुर में एक 17 साल की नाबालिग के साथ 4 लोगों ने गैंगरेप किया। नाबालिग घर से बैंक जाने के लिए निकली थी। रास्ते में अपराधी जबरन उसे उठाकर सुनसान जगह पर ले गए, जहां चार लोगों ने रेप किया। वारदात के बाद पंचायत में मामले को निपटाने की भी कोशिश हुई थी। जिस कारण से पुलिस में शिकायत में देरी हुई। फिलहाल 4 में से 3 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जबकि, चौथे की तलाश जारी है।

झाड़ियों में ले जाकर गैंगरेप
पुलिस के अनुसार इमादपुर थाना के एक गांव निवासी 17 वर्षीय किशोरी 11 मई की सुबह दस बजे घर से ग्रामीण बैंक जा रही थी। आरोप हैं कि रास्ते में सुनसान जगह के पास आरोपियों ने किशोरी को पकड़ लिया। इसके बाद गमछा से मुंह बांधकर बांसवार स्थित झाड़ी की ओर ले गए। जहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

बाद में हो-हल्ला होने के बाद ग्रामीणों के सहयोग से आरोपितों में से एक अजय चौधरी को धर दबोचा। उसकी निशानदेही पर टीम ने मो. महताब व संजीत कुमार को गिरफ्तार किया है। बाद में सभी को आरा लाया गया। महिला थानाध्यक्ष नीतू प्रिया के अनुसार पीड़िता के बयान के आधार पर केस दर्ज कर जांच चल रही है।

पंचायत में दरिंदगी का निपटारा करने की कोशिश हुई

बताया जाता है की गैंगरेप की घटना के बाद पहले मामले को गांव में ही पंचायती के जरिए सलटाने का प्रयास किया गया। इसके चलते पीड़िता केस दर्ज कराने आरा नहीं पहुंच सकी। महिला थाना पहुंचने के बाद केस दर्ज कर जांच शुरू की गई। गुरुवार को पीड़ित किशोरी व पकड़े गए आरोपितों का मेडिकल जांच सदर अस्पताल में कराया गया। शुक्रवार को पुलिस कोर्ट में बयान दर्ज कराएगी।

खबरें और भी हैं...