आरा में करंट लगने से बच्चे की मौत:विद्युत प्रवाहित तार की चपेट में आया, अस्पताल जाने के क्रम में तोड़ा दम

आरा (भोजपुर)3 महीने पहले

भोजपुर जिले के कोईलवर थाना क्षेत्र के मिश्रपुरा मिल्की गांव में सोमवार को विद्युत प्रवाहित तार की चपेट में आने से एक बालक की मौत हो गई। इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाने के दौरान उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। घटना को लेकर लोगों के बीच अफरा-तफरी का आलम रहा। जानकारी के अनुसार मृत बालक कोईलवर थाना क्षेत्र के मिश्रपूरा मिल्की गांव निवासी अशोक सिंह का 12 वर्षीय पुत्र अमन कुमार है एवं वह आठवीं कक्षा में पढ़ता था।

इधर मृत बालक के चचेरे चाचा कमेन्द्र सिंह ने बताया कि वह खेत में घूमने गया था। जहां पहले से बिजली का तार टूट कर गिरा पड़ा था। खेत में घूमने के दौरान वह उसी विद्युत प्रवाहित तार की चपेट में आ गया और बुरी तरह झुलस गया। जिसके बाद परिजन द्वारा उसे इलाज के लिए कोईलवर पीएचसी से आरा सदर अस्पताल लाया जा रहा था तभी उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। बावजूद इसके परिजनों उसे इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल ले आए जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इसके पश्चात परिजनों ने इसकी सूचना टाउन थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही टाउन थाना पुलिस सदर अस्पताल पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में ककरवाया। घटना के बाद मृत बालक के घर में कोहराम मच गया है। घटी इस घटना के बाद मृत बालक के परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।