भोजपुर में घरेलू विवाद में मारपीट:ससुराल वालों ने की दमाद व उसकी बहन की पिटाई

आरा (भोजपुर)16 दिन पहले
भोजपुर में घरेलू विवाद में मार

भोजपुर जिले के कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र के मुबारकपुर गांव में शनिवार की शाम घरेलू विवाद में ससुराल वालों ने अपने ही दमाद व उसकी बहन की जमकर पिटाई कर दी। जिससे दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया । जहां उनका इलाज कराया जा रहा है।

जख्मियों में कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र के मुबारकपुर गांव निवासी धनजी ठाकुर एवं उसकी बहन काजल देवी शामिल है। इधर धनजी ठाकुर ने बताया कि एक माह पूर्व में उसने अपनी पत्नी को खाना बनाने के लिए कहा।जिसको लेकर उन दोनों के बीच थोड़ी बहस हुई।जिसके बाद गुस्सा होकर उसकी पत्नी नवादा थाना क्षेत्र के बहिरो गांव अपने मायके चली गई।

दो दिन पूर्व जब वह अपने पत्नी को लाने गया ससुराल गया तो ससुराल वालों ने उसे नहीं भेजा। आज जब दोनों भाई बहन अपने घर पर बैठे थे। तभी उसके ससुराल वाले आए और गाली-गलौज करने लगे। जब उसने इसका विरोध किया तो ससुराल वालों ने दोनों भाई–बहनों की लाठी–डंडे से जमकर पिटाई कर दी।जिससे दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया। वहीं दूसरी ओर जख्मी धनजी ठाकुर ने पत्नी की फुआ एवं उनके बच्चों पर लाठी-डंडों से मारने का आरोप लगाया है। वही इस घटना के बाद कृष्णगढ़ थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है ।

खबरें और भी हैं...