भोजपुर में सड़क हादसा, दो की मौत:अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुई घटना, एक युवक और एक बुजुर्ग की गई जान

आरा (भोजपुर)8 महीने पहले

भोजपुर जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुए सड़क हादसे में बुजुर्ग समेत दो की मौत हो गई। दोनों ने इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाने के दौरान रास्ते में ही दम तोड़ दिया। इसमें पहली घटना जिले के पीरो-बिहिया मुख्य मार्ग पर पीरो थाना क्षेत्र के नारायणगढ़ गांव के समीप शुक्रवार शाम की है। जहां मवेशी चराने के दौरान सड़क पार कर रहे बुजुर्ग को एक बेलगाम स्कॉर्पियो ने कुचल दिया। हादसे में उनकी मौत हो गई। इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाने के दौरान उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

मृतक पीरो थाना क्षेत्र के गहबर टोला गांव निवासी स्व.दिनेश पासवान के 60 वर्षीय पुत्र दीनानाथ पासवान है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि वह शुक्रवार की दोपहर मवेशी चराने के लिए बधार गए थे। शुक्रवार की देर शाम जब मवेशी चरा कर वापस घर लौटने के क्रम में वह सड़क पार कर रहे थे। उसी दौरान नारायणगढ़ गांव के समीप विपरीत दिशा से आ रही है स्कॉर्पियो ने उन्हें कुचल दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए जगदीशपुर अनुमंडलीय अस्पताल से आरा सदर अस्पताल लाया जा रहा था तभी उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम करवाया।

वहीं दूसरी घटना शहर के टाउन थाना क्षेत्र के धरहरा पुल के समीप की है। जहां शुक्रवार की देर शाम अज्ञात वाहन ने बाइक सवार एक युवक को टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई। इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाने के दौरान उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। मृतक टाउन थाना क्षेत्र के रौजा मोहल्ला निवासी मो.कुर्बान का 22 वर्षीय पुत्र बाबला है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि शुक्रवार की शाम वह बाइक पर सवार होकर चाय पीने के लिए धरहरा की ओर जा रहा था।

मृतक की फाइल फोटो।
मृतक की फाइल फोटो।

उसी दौरान धरहरा पुल के समीप अज्ञात वाहन ने उसके बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे वह सड़क पर गिर पड़ा और गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसके बाद ट्रैफिक पुलिस द्वारा उसे इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया जा रहा था तभी उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

मृतक के रोते-बिलखते परिजन।
मृतक के रोते-बिलखते परिजन।

बावजूद इसके पुलिस उसे आरा सदर अस्पताल ले आई जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम करवाया। घटना के बाद मृतकों के घर में हाहाकार मच गया है। घटी इस घटना के मृतको के परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

खबरें और भी हैं...