'पीएम और सीएम का पोस्ट लग्जरी है':भोजपुर में प्रदर्शन के दौरान बोले विधायक राहुल तिवारी- महंगाई रोकने में सरकार विफल

भोजपुर2 महीने पहले

राजद विधायक ने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को लेकर बड़ी बात बो दी है। विधायक ने कहा कि प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री कहते है कि हम काम करते है। यह लग्जरी पोस्ट है। प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री राजा का पोस्ट है। आप थोड़े कलर्क है कि बैठकर काम करते है। दरअसल बिहार में महंगाई और बेरोजगारी को लेकर रविवार को आरा में महागठबंधन के नेताओं ने हल्लाबोल अभियान शुरू किया।

इस दौरान राजद पार्टी द्वारा महागठबंधन के कार्यकर्ताओं ने सड़क पर उतरकर रविवार को प्रतिरोध मार्च निकाला। कार्यकताओं ने आरा रेलवे स्टेशन से अभियान की शुरुआत की और उसके बाद शहर के अलग लग चौक चौराहों तक सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। इस दौरान सड़क पर समर्थकों की भारी भीड़ देखने को मिली।

राजद के विधायक राहुल तिवारी ने बताया कि बढ़ती मंहगाई, बेरोजगारी, जीएसटी आदि कई मांगों को लेकर महागठबंधन पार्टी के सभी कार्यकर्ता सड़को पर उतरे है। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कहना था कि हमारी सरकार जब आएगी तो महंगाई कम हो जायेगी। रामराज स्थापित हो जायेगा। लेकिन नरेंद्र मोदी की सरकार सात साल से ऊपर हो गई है। पेट्रोल सौ से ऊपर हो गया है, रसाईयो के सामानों का दाम बढ़ गया है। जब जीएसटी लागू हुई थी तो सरकार वाहवाही लूट रही थी। अब आटा पर जीएसटी लगा दी गई है। भाजपा को वायदा को लेकर केंद्र में आई थी, तो वो अपने वायदा को नहीं निभा रही है।

सरकार के साथ रहेंगे तो ईमानदार रहिएगा

राहुल तिवारी ने कहा कि आज आरसीपी सिंह ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। सरकार के साथ जो रहेगा वो व्यक्ति ईमानदार रहेगा, जो व्यक्ति सरकार में नहीं है तो बेईमान हो जायेगा। जब नीतीश कुमार को आरसीपी सिंह से काम था तो आरसीपी सिंह ईमानदार थे। अब जमीन का कागज जनता के बीच में ला रहे है। अब तो देखिए आगे क्या क्या खुलासा होता है।

खबरें और भी हैं...