करंट में आई मौत:पंडित ने खोला दरवाजा, करंट लगने से हुई मौत

आरा4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

उदवंतनगर थाना क्षेत्र के सरथुआ गांव में करंट लगने से एक युवक की मौत हो गई। मृतक शशि भूषण मिश्रा, सरथुआ गांव निवासी मंडलेश्वर मिश्रा के पुत्र थे। वह पेशे से पूजा- पाठ कराते थे। जिससे उसके घर परिवार का भरण-पोषण होता था। करंट लगने के बाद पंडित को इलाज के लिए सदर अस्पताल में लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दिया। सूचना मिलने के बाद उदवंतनगर की थाना घटनास्थल पर पहुंची और जांच में जुट गई। घटना के संबंध में मृतक के पिता मंडलेश्वर मिश्रा ने बताया कि शनिवार की सुबह करीब 10 बजे के बाद शशि भूषण अपने दालान पर बने घर की सफाई के लिए रूम का दरवाजा खोल रहे थे। घर के अंदर दरवाजे के पीछे बिजली का नंगा तार लटक रहा था।

जिससे अंधेरे में वह देख नहीं सका और उसके संपर्क में आ गया। करंट लगने के दौरान वह चिल्लाने लगे। जिसकी आवाज सुनकर अगल-बगल के लोग दौड़ के आए और उसे सूखे बांस के सहारे बिजली के तार से दूर किया।

घटना के समय में घर में कोई नहीं था। इसके बाद परिजन उसे सदर अस्पताल ले आए। सदर अस्पताल में शव का बिना पोस्टमार्टम कराए ही वापस घर ले गए। लेकिन बाद में परिजन शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए सदर अस्पताल पुनः पहुंचे।

खबरें और भी हैं...