तेजाब कांड के मुख्य आरोपी गिरफ्तार:भोजपुर पुलिस ने न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया, तीन दिन बाद हाथ लगा

आरा (भोजपुर)3 महीने पहले
तेजाब कांड के मुख्य आरोपी गिरफ्तार।

शहर के टाउन थाना क्षेत्र के भलुहीपुर मोहल्ले में बीते बुधवार की सुबह तेजाब फेंकने के मामले में मुख्य आरोपी को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया है। टाउन थाना पुलिस ने आरा रेलवे स्टेशन से उसकी गिरफ्तारी की पुष्टि की है। इसके बाद पुलिस ने न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। जानकारी के अनुसार उक्त आरोपी भलुहीपुर निवासी सेराजुद्दीन अंसारी है।

बता दें कि बीते बुधवार की सुबह आरोपी सेराजुद्दीन अंसारी ने अपने छोटे भाई जियाउद्दीन अंसारी की पत्नी व अपनी भावह शबनम परवीन पर घरेलू विवाद को लेकर उसके चेहरे व शरीर पर तेजाब फेंक दिया था। जिससे वह बुरी तरह झुलस गई थी। जिसके बाद उसे इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया था। जहां से प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया था।

लेकिन परिजन उसका इलाज शहर के निजी अस्पताल में करा रहे हैं। इसके बाद तेजाब से झुलसी महिला शबनम परवीन के बयान पर उसके भैंसुर सेराजुद्दीन अंसारी को नामजद आरोपी बनाया था। जिसके बाद पुलिस उसकी गिरफ्तारी को लेकर लगातार छापेमारी कर रही थी। घटना के तीन दिन के बाद पुलिस ने उसे जिला से बाहर भागने से पहले ही आरा रेलवे स्टेशन से उसे दबोच लिया। जिसके बाद पुलिस उसे थाने ले आई इसके बाद उसे जेल भेज दिया।

खबरें और भी हैं...