भोजपुर में सड़क हादसा, आंगनबाड़ी सेविका की मौत:बेटे के साथ बाइक से शादी में जा रही थी, पीछे से स्कूटी ने मारी टक्कर

आरा (भोजपुर)6 महीने पहले
मृतका की फाइल फोटो।

आरा-अरवल मुख्य मार्ग पर जिले के सहार थाना क्षेत्र के एकवारी गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय के पास मंगलवार को बाइक सवार ने स्कूटी के पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार आंगनबाड़ी सेविका की मौत हो गई। इलाज के दौरान गांव के ही निजी क्लीनिक में उन्होंने दम तोड़ दिया। घटना को लेकर लोगों के बीच अफरा-तफरी मची रही। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर एकवारी गांव के समीप शव को सड़क के बीच रख घंटों सड़क जाम कर दिया।

सड़क जाम होने के कारण सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लगी रही एवं आवागमन पूरी तरह ठप हो गया। सड़क जाम की सूचना पाकर स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंची और लोगों को समझाने बुझाने लगी। पुलिस के काफी मशक्कत करने के बाद लोगों को समझा-बुझाकर जाम को हटवाया गया। इसके पश्चात पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया।

मृतका चांदी थाना क्षेत्र के जहनपुर गांव निवासी जितेंद्र सिंह की 48 वर्षीया पत्नी शकुंतला देवी है। वह गांव में ही स्थित आंगनवाड़ी में सेविका के रूप में कार्यरत थी। लेकिन करीब 20 वर्षों से अपने मायके सहार थाना क्षेत्र के कुढ़वा टोला वार्ड–3 में ही अपने परिवार के साथ रहती थी। इधर मृतका के पति जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि आज शाम अपने बड़े पुत्र पुरुषोत्तम कुमार के साथ स्कूटी पर बैठ कर अपनी बड़ी गोतनी की लड़की रितिका की शादी में चांदी थाना क्षेत्र के जहनपुर गांव अपने ससुराल जा रही थी।

इसी दौरान एकवारी गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय के समीप पीछे से आ रहे एक बाइक सवार ने उनके स्कूटी ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे वह स्कूटी से गिर पड़ी और गंभीर रुप से जख्मी हो गई। जिसके बाद उन्हें परिजनों द्वारा इलाज के लिए गांव में ही स्थित निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। जिसके पश्चात परिजनों ने इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी। घटना के बाद मृतका के घर में कोहराम मच गया है। घटी इस घटना के बाद मृतका के परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

खबरें और भी हैं...