भोजपुर में करंट लगने से एक की मौत:खेत से काम कर लौट रहा था किसान, तीन बेटियों के सर से उठा पिता का साया

आरा (भोजपुर)2 महीने पहले
भोजपुर में करंट लगने से एक की मौत

भोजपुर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के इजरी पिपरा गांव में विद्युत प्रवाहित तार की चपेट में आने से खेत पटाने गए एक किसान की मौत हो गई। युवक का शव दूसरे दिन गुरुवार को बरामद हुआ है। इसकी सूचना ग्रामीणों ने परिजनों को दी । मृतक का शव करंट लगने से झाड़ी में गिर गया था । घटना को लेकर लोगों के बीच अफरातफरी का आलम रहा जानकारी के अनुसार मृतक मुफस्सिल थाना क्षेत्र के इजरी पिपरा गांव वार्ड नंबर 11 निवासी श्री भगवान गोड़ का 37 वर्षीय पुत्र ललन गोड़ है एवं वह पेशे मजदूर था।

इधर मृतक के चाचा मनोज गोड़ ने बताया कि बुधवार की रात वह खाना खाने के बाद खेत पटाने के लिए गए थे। जहां रास्ते में लगे ट्रांसफर से बिजली का तार टूट कर जमीन में गिरा पड़ा था। जब वह खेत पटाने के बाद घर वापस लौट रहे थे। उसी दौरान वह उसी प्रवाहित तार की चपेट में आ गए। करंट लगने के बाद ललन ट्रांसफार्मर के समीप झाड़ी में गिर गया था । जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

जब स्थानीय ग्रामीण खेत की ओर गए तो उन्होंने ट्रांसफॉर्मर के समीप उन्हें मृत अवस्था में पड़ा देखा। जिसके बाद स्थानीय ग्रामीणों ने इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दी। सूचना मिलते ही मृतक के परिजन घटनास्थल पर पहुंचे। जिसके पश्चात परिजनों ने इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी। सूचना मिलते ही स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम करवाया।

ललन की पत्नी कांति देवी और उनके तीन बेटी रागनी,रौशनी और रानी है । अपने तीन भाई और दो बहनो में चौथे नंबर पर थे । ललन के मौत के बाद परिवार में दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है । घटना के बाद मृतक के घर में हाहाकार मच गया है। घटी इस घटना के बाद मृतक के परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है।