भोजपुर में ट्रेन हादसे में मरे युवक की हुई पहचान:दानापुर-पीडीडीयू रेलखंड पर कारीसाथ एवं बिहिया स्टेशन के बीच ट्रेन की चपेट में आ गया था

आरा (भोजपुर)3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भोजपुर जिले में ट्रेन हादसे में मृत युवक की दूसरे दिन पहचान हो गई। मृतक की पहचान जगदीशपुर थाना क्षेत्र के विमवां गांव निवासी लाल बहादुर सिंह का 23 वर्षीय पुत्र मुलायम कुमार के रूप में हुई।

दानापुर-पीडीडीयू रेलखंड पर कारीसाथ एवं बिहिया स्टेशन के बीच डाउन लाइन पर मंगलवार की दोपहर ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई थी। जिसके बाद आरा रेल पुलिस द्वारा शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम आरा सदर अस्पताल में करवाया था।

हालांकि मंगलवार को उसकी पहचान नहीं हो पाई थी। वहीं दूसरी ओर मृतक के परिजन ने बताया कि वह मंगलवार की सुबह बिहिया स्टेशन से पैसेंजर ट्रेन पकड़ कर बक्सर जिला के कैथी मठिया गांव अपने फुआ के घर घूमने गया था। मंगलवार दोपहर जब वह पैसेंजर ट्रेन से वापस गांव लौट रहा था। इसी बीच यह हादसा हो गया। मंगलवार की सुबह जब दैनिक अखबार एवं सोशल मीडिया पर चले खबर के बाद परिजनों ने खोजबीन शुरू की।

खोजबीन के दौरान उन्हें स्थानीय लोगों से पता चला कि मंगलवार की दोपहर ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई थी। जिसके पश्चात परिजन आरा सदर अस्पताल पहुंचे और पोस्टमार्टम गृह में जाकर शव को देख उसकी पहचान की। जिसके बाद परिजन शव को दाह-संस्कार के लिए वापस गांव ले गए।

बताया जाता है कि मृतक अपने तीन भाइयों में सबसे बड़ा था। मृतक के परिवार में मां उर्मिला देवी व दो भाई सोनू कुमार एवं राजेश कुमार है। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है। घटी इस घटना के बाद मृतक की मां उर्मिला देवी एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।