140 रुपए के लिए मर्डर...भतीजे बॉबी देओल ने की हत्या:भोजपुर में मरते दम तक चाकू से किए 20 वार, पॉकेट से निकाले थे पैसे

आरा (भोजपुर)24 दिन पहले

भोजपुर में भतीजे बॉबी देओल ने 140 रुपए के लिए चाचा की हत्या कर दी। भतीजे ने चाचा की पॉकेट से बिना पूछे 140 रुपए निकाल लिए थे। इसी को लेकर दोनों में झगड़ा शुरू हो गया। देखते ही देखते विवाद बढ़ा और भतीजा अपने घर से चाकू लाया और चाचा पर चाकू से ताबड़तोड़ 20 वार किए। अस्पताल ले जाने के दौरान उसकी मौत हो गई।

पोल में हिस्सा लेकर खबर पर अपनी राय दीजिए।

मामला टाउन थाना क्षेत्र के रौजा मोहल्ले का है। महज 140 रुपए को लेकर बॉबी देओल ने अपने चाचा रमेश कुमार उर्फ मल्लू को चाकू से गोदकर हत्या कर दी। भोजपुर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए हत्याकांड के मुख्य आरोपी बॉबी को गिरफ्तार कर लिया है। भोजपुर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार सिंह ने बताया कि शुक्रवार की रात महज 140 रुपए को लेकर चाचा-भतीजा में विवाद हुआ, जिसके बाद बॉबी ने अपने चाचा को शरीर के कई जगहों पर चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया।

आरोपी ने चाचा पर चाकू से 20 वार किए थे।
आरोपी ने चाचा पर चाकू से 20 वार किए थे।

140 रुपए के लिए की थी हत्या

आरोपी बॉबी देओल उर्फ रवि ने अपने चाचा रमेश कुमार के पॉकेट में रखे 160 में 140 रुपए निकाल लिए थे,बाकी 20 रुपए उसकी पॉकेट में ही छोड़ दिए थे। चाचा को इस बात की जानकारी होने के बाद दोनों के बीच हल्की नोकझोंक हुई,उसके बाद भतीजे बॉबी देओल ने अपने घर से चाकू लाकर चाचा रमेश को चाकू गोदकर जख्मी कर दिया था, लेकिन इलाज के दौरान रविवार को उनकी मौत हो गई।

एसपी संजय कुमार के निर्देश पर विशेष टीम का किया गया था गठन
एसपी संजय कुमार के निर्देश पर विशेष टीम का किया गया था गठन

सजा काट रहा है भाई बॉबी देओल

हत्याकांड में शामिल अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए एसपी संजय कुमार के निर्देश पर सहायक पुलिस अधीक्षक हिमांशु के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया। टीम गठित होने के बाद सभी पुलिस पदाधिकारियों के द्वारा नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत रौजा मोहल्ला में अभियुक्त के घर छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान टीम ने कांड में संलिप्त अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार आरोपी नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत रौजा मोहल्ला निवासी संतोष प्रसाद के पुत्र बॉबी देओल उर्फ रवि कुमार है। गिरफ्तार अभियुक्त का अपराधिक इतिहास पता लगाने में पुलिस जुटी हुई है। बता दें कि गिरफ्तार अभियुक्त बॉबी देवल उर्फ रवि के भाई सनी देवल भी मर्डर केस में जेल के अंदर सजा काट रहा है।

खबरें और भी हैं...