भोजपुर में 3 अपराधी गिरफ्तार:वीडियोग्राफर को गोली मारी गई थी, लूट को भी दिया था अंजाम

भोजपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बड़हरा थाना क्षेत्र के पैगा गांव निवासी स्व गुप्तेश्वर केसरी के बेटे कन्हैया केसरी को गोली मारने और रुपए लूटने के मामले में पुलिस ने तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। इसकी जानकारी भोजपुर सहायक पुलिस अधीक्षक हिमांशु ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान दी है। अपराधियों के पास से एक देशी कट्टा, एक कारतूस, एक सिजेरियल ब्लेड, दो मोबाइल और दो चोरी का बाइक भी बरामद हुआ है।

गिरफ्तार किए गए अपराधियों में बिजेंद्र सिंह का बेटा भानु प्रताप सिंह, स्व संजय सिंह का बेटा बिट्टू सिंह उर्फ मनराज सिंह दोनों ही बड़हरा थाना के नाथमलपुर के रहने वाले है और तीसरा अपराधी शाहपुर थाना क्षेत्र के चंदा गांव निवासी परमात्मा सिंह का बेटा विशाल सिंह है। एएसपी ने बताया कि बड़हरा थाना क्षेत्र के पैगा गांव निवासी स्व गुप्तेश्वर केसरी के बेटे कन्हैया केसरी को 29 मई को हथियारबंद अपराधियों ने लूट के इरादे से गोली मार कर जख्मी कर दिया था।

कन्हैया हाजीपुर निवासी स्व जनक सिंह के बेटे हरेंद्र सिंह की लड़की की हल्दी कलश में वीडियो ग्राफी करके आधी रात को अपने घर पैगा लौट रहा था। तभी पहले से घात लगाए हाजीपुर पुल के पास एक मोटरसाइकिल पर सवार दो अपराधकर्मियों के द्वारा वादी के बाइक को रोक कर गोली मार कर जख्मी कर दिया था और पांच हजार रुपए लूट कर भाग गए थे। इस वारदात को लेकर उक्त थाना में कांड संख्या 371/22 के तहत धारा 394 का मामला दर्ज किया गया था।

जिसके बाद एएसपी के निर्देश पर छापेमारी दल का गठन किया गया। जिसमें एएसपी हिमांशु, बड़हरा थाना के थानाध्यक्ष जयंत प्रकाश, संतोष कुमार, आफताब खान, सिपाही अश्यमानंद यादव और मोहन यादव शामिल थे। इधर, शुक्रवार को उक्त अपराधी अपराध करने के लिए महुदयी बांध पर इकट्ठा हुए थे। जिसके बाद गुप्त सूचना के आधार पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो तीन अपराधी चोरी के बाइक के साथ हिरासत में ले लिए गए और दो भाग निकले।