भोजपुर में इंस्टाग्राम पोस्ट से शुरू हुआ था विवाद:छावनी में तब्दील हुआ पूरा इलाका, पोस्ट के बाद से ही मिल रही थी धमकियां

भोजपुर5 महीने पहले

भोजपुर में नगर थाना क्षेत्र के रामगढ़िया मोहल्ले में नूपुर शर्मा के पोस्ट को लेकर जमकर बवाल मच गया। इसके बाद कुछ लड़के दीपक को मारने के लिए रामगढ़िया सोनू चाय दुकान पर पहुंच गए। इस दौरान 50 से अधिक संख्या लेकर आया रईस, दीपक कुमार गुप्ता के साथ मारपीट करने लगा। इस दौरान जितने लोग दीपक को बचाने आ रहे थे। सभी लोगों को रईस और उसके साथी मारपीट रहे थे।

दीपक ने क्या लिखा था

दरअसल, दीपक ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए कहा कि एक इंस्टाग्राम स्टेटस को लेकर विवाद बढ़ गया। नूपुर शर्मा के बयान के बाद रईस ने अपने इंस्टाग्राम स्टेटस पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। जिसके बाद दीपक ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टेटस पर हिंदुस्तान हमारा है का स्टेटस लगाया था। जिसके बाद से ही दीपक को धमकियां मिलने लगी थी। दोनों का इंस्टाग्राम चैट पर तू तू मैं मैं हो रहा था। इसके बाद रईस उसे मिलने के लिए बार बार फोर्स कर रहा था। लेकिन दीपक मिलने से मना कर रहा था।

50 की करीब में थे लोग

इधर, मंगलवार को जब दीपक रामगढ़िया के चाय दुकान पर बैठकर चाय पी रहा था तब रईस अपने साथ 50 की संख्या में लड़का लेकर पहुंच गया। लड़के के साथ जमकर मारपीट करने लगा। लेकिन गरीमत रही की जिला पुलिस फौरन ही घटना स्थल पर पहुंचकर मामले को कंट्रोल कर लिया। इस दौरान मौके पर डीएम राजकुमार, एसपी संजय सिंह, एएसपी हिमांशु और अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए।

पूरा इलाका छावनी में तब्दील

दीपक को नगर थाना की पुलिस बीते रात ही अपने साथ पूछताछ के लिए ले गई है। इससे थाने में हमलावरों के बारे में जानकारी ले रही है। बहरहाल, पुलिस बुधवार को भी पूरे रामगढ़िया को छावनी में बदल दिया है। जिले के सभी बड़े अधिकारी पारी पारी से गश्ती कर रही है।

पुलिस कर रही पूछताछ

दीपक ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए कहा कि एक इंस्टाग्राम स्टेटस को लेकर विवाद बढ़ गया। नूपुर शर्मा के बयान के बाद रईस ने अपने इंस्टाग्राम स्टेटस पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। जिसके बाद दीपक ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टेटस पर हिंदुस्तान हमारा है का स्टेटस लगाया था। जिसके बाद से ही दीपक को धमकियां मिलने लगी थी। दोनों का इंस्टाग्राम चैट पर तू तू मैं मैं हो रहा था। उसके बाद रईस उसे मिलने के लिए बार बार फोर्स कर रहा था। लेकिन दीपक मिलने से मना कर रहा था।

कपड़े की दुकान पर काम करता है दीपक
नगर थाना क्षेत्र के रहने वाले मोहन प्रसाद का बेटा दीपक कुमार गुप्ता है। जो एक कपड़े की दुकान पर काम करता है। दीपक अपने घर में तीसरे नंबर पर है। दीपक से बड़ा एक भाई और बहन है। इसके पिता बर्तन के दुकान पर काम करते है। साथ ही एक गरीब परिवार का दीपक गरीबी की वजह से पढ़ाई नहीं करके काम करने लगा ताकि घर परिवार चला सके। लेकिन एक स्टेटस पर जवाब देने पर पूरा मामला खड़ा हो गया।