भोजपुर में पंखे से लटका मिला छात्रा का शव:घर पर बाहर से लगा था ताला, पिता और बेटी को छोड़ पूरा परिवार गृह प्रवेश के लिए गया था कोलकाता

आरा (भोजपुर)5 दिन पहले
सुरभि ग्रेजुएशन पार्ट-2 की छात्रा थी। (फाइल)

शहर के नवादा थाना क्षेत्र के मौलाबाग मोहल्ले में शनिवार की रात पंखे से लटका हुआ एक छात्रा का शव बरामद किया गया। छात्रा के पिता की हार्डवेयर की दुकान है और शनिवार सुबह वो अपनी शॉप पर गए थे। घर का दरवाजा बाहर से बंद था। फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि छात्रा ने ग्रिल दरवाजे पर ताला खुद लगाया या किसी ने बाहर से बंद किया था। शाम को पिता जब घर आए तो ताला लगा देख भतीजे को बुलाया। फिर ताला को तोड़ अंदर गए तो कमरे में छात्रा का शव लटका मिला।

भाई के साथ सुरभि। (फाइल)
भाई के साथ सुरभि। (फाइल)

इघर, घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। मृतका की पहचान नवादा थाना क्षेत्र के मौलाबाग निवासी चंद्र प्रकाश मिश्रा की 18 वर्षीय पुत्री सुरभि कुमारी के रूप में की गई। वह ग्रेजुएशन पार्ट-2 की छात्रा थी। इधर, मृतका के पिता चंद्र प्रकाश मिश्रा ने बताया कि कोलकाता में उनके रिश्तेदार का गृह प्रवेश था। इसलिए मुझे और सुरभि को छोड़ उनकी पत्नी बेटा व एक और बेटी को लेकर 12 मई को कोलकाता गई थी। बेटी को घर पर छोड़ वह रोज की तरह शनिवार की सुबह 8 बजे अपने दुकान चले गए थे।

पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है।
पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है।

चंद्र प्रकाश मिश्रा के अनुसार, जब रात में वह 9 बजे वापस घर लौटे तो उन्होंने देखा कि ग्रिल गेट में बाहर से ताला बंद है। इसके बाद उन्होंने अपने भतीजे को बुलाया और ताला तोड़वाया। इसके बाद जब घर के अंदर गए तो उन्होंने देखा कि उनकी बेटी सुरभि कुमारी गले में साड़ी बांधकर पंखे से लटकी हुई थी। इसके बाद उन्होंने उसके शव को जमीन पर उतारा। इसके बाद उन्होंने इसकी सूचना नवादा थाना पुलिस को दी। वहीं, फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि युवती ने सुसाइड किया है या फिर यह हत्या है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।