सड़क हादसे में मोपेड सवार युवक की मौत:मछली लेकर वापस जा रहा था घर, आवागमन दो घंटे तक बाधित रहा

आरा (भोजपुर)5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भोजपुर जिले के आरा-अरवल मुख्य मार्ग सहार थाना क्षेत्र के बड़की खड़ांव व लोदीपुर गांव के पास सोमवार की रात अज्ञात वाहन ने मोपेड सवार एक युवक को रौंद दिया। इलाज के दौरान अरवल अस्पताल में मंगलवार की सुबह मौत हो गई। घटना को लेकर लोगों के बीच काफी देर तक अफरातफरी मची रही।

वहीं, घटना के बाद स्थानीय लोगों का आक्रोश भड़क उठा। इसके बाद आक्रोशित लोगों ने आरा-अरवल मेन रोड लोदीपुर गांव के पास शव को सड़क के बीच बीच रखकर सड़क जाम कर दिया। सड़क जाम होने के कारण सड़क के किनारे दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लगी रही। आवागमन दो घंटे तक बाधित रहा।

वहीं, सड़क जाम की सूचना पाकर शहर थाना पुलिस अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और लोगों को समझा-बुझाकर जाम को हटवाया। इसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमाॅर्टम आरा सदर अस्पताल में करवाया। मृत युवक सहार थाना क्षेत्र के बड़की खड़ांव, लोदीपुर हाता वार्ड नंबर पांच निवासी संजय चौधरी के 27 वर्षीय पुत्र साहेब चौधरी है।

इधर, मृतक के चाचा सुनील चौधरी ने बताया कि कल अपने गांव से मोपेड पर सवार होकर खैरा बाजार मार्केटिंग करने के लिए गया था। इसके बाद वह अपनी मौसी के घर चला गया। देर शाम खाना खाकर जब वह लौटने के दौरान मछली लेकर अपने गांव लोदीपुर आ रहा था। इसी बीच अज्ञात वाहन ने गांव के पास टक्कर मार दी।

घटना की सूचना स्थानीय ग्रामीणों ने परिजनों के दी। जख्मी हालत में साहेब को सहार अस्पताल ले गए। प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे अरवल रेफर कर दिया गया । जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। साहेब चौधरी अपने घर में चार बहन रेखा, कविता, गौरी व खुशबू और भाई मनीष चौधरी से दूसरे स्थान पर थे। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है।