• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Bhojpur
  • Arrah
  • Was Returning Home On A Bike Instead Of Father, When The Accident Happened, Then Referred To Patna If The Condition Deteriorated

भोजपुर में हथियारबंद अपराधियों ने चौकीदार पुत्र को मारी गोली:पिता की जगह ड्यूटी कर बाइक से घर लौट रहा था तभी हुआ हमला, गंभीर हालत में पटना रेफर

आरा (भोजपुर)3 महीने पहले

आरा-बक्सर नेशनल हाईवे पर जिले के बिहियां थाना क्षेत्र के अमराई नवादा स्थित पेट्रोल पंप के समीप रविवार की देर शाम बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने बाइक सवार एक चौकीदार पुत्र को गोली मार दी। जख्मी युवक को बाएं साइड पंजरी में लगी गई है जो अंदर फंसी हुई है। गोली लगने से वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जिसके बाद उसे आनन-फानन में इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया।

जहां से प्राथमिक उपचार करने के बाद उसकी हालत को चिंताजनक देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया है। जख्मी युवक बिहिया थाना क्षेत्र के कल्याणपुर पकड़ी गांव निवासी राजेंद्र सिंह का 30 वर्षीय पुत्र लवकुश सिंह है। जख्मी युवक के पिता चौकीदार है एवं बिहिया सर्किल कार्यालय में चौकीदार के पद पर पदस्थापित हैं। घटना के संबंध में बताया जाता है कि जख्मी युवक हर रोज की तरह आज देर शाम पिता की जगह ड्यूटी खत्म कर बिहियां से बाइक पर सवार होकर अपने गांव कल्याणपुर पकड़ी लौट रहा था।

तभी एक बाइक पर सवार दो हथियारबंद अपराधी उसका पीछा कर रहे थे। लौटने के क्रम में जैसे ही वह अमराई नवादा स्थित पेट्रोल पंप के समीप पहुंचा तभी उक्त हथियारबंद अपराधियों ने उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिसमें फायरिंग के दौरान उसे दो गोली बाए साइड पंजरी में लग गई। इसके बाद वह अपनी बाइक तेज कर वहां से भागा। इसके बाद उसने इसकी सूचना अपने परिजनों को दी। जिसके बाद परिजन मौके पहुंच उसे इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल ले आए। जहां से प्राथमिक उपचार करने के बाद उसकी हालत को चिंताजनक देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया है।

हालांकि उक्त हथियारबंद अपराधियों ने चौकीदार के पुत्र को गोली क्यों मारी इसका कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। वहीं जख्मी युवक के पिता राजेंद्र सिंह ने बताया कि वह बिहिया सर्किल इंस्पेक्टर कार्यालय में चौकीदार के पद पर है लेकिन पैर से लाचार होने के कारण उनका पुत्र उनकी जगह पर ड्यूटी करता है। आज शाम जब वह अपना ड्यूटी खत्म कर बाइक से वापस लौट रहा था। इसी बीच यह घटना घट गई। वहीं दूसरी ओर जख्मी युवक के पिता राजेंद्र सिंह ने किसी भी विवाद की बात से साफ इंकार किया है।

उधर घटना की सूचना मिलते हैं भोजपुर एसपी संजय कुमार सिंह, गजराजगंज ओपी इंचार्ज चंदन कुमार, उदवंतनगर थाना इंचार्ज शशि भूषण प्रसाद, नगर थानाध्यक्ष रामविलास चौधरी आरा सदर अस्पताल पहुंचे और परिजनों से मिलकर घटना की जानकारी ली। वहीं इस मामले में SP संजय कुमार सिंह ने बताया कि जख्मी युवक के पिता चौकीदार हैं लेकिन वह चौकीदार नहीं है। वह अपने पिता की जगह पर ड्यूटी करता है। आज शाम जब वह वापस लौट रहा था। तभी अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है। हालांकि अपराधियों ने युवक को गोली क्यों मारी है इसका कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। हम लोग अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रहे हैं। परिजनों के बताए जाने के बाद उस पर भी जांच की जाएगी।