भोजपुर में लापता किसान का शव बरामद:घर के लिए समान खरीदने निकला था, अगले दिन मिली लाश

आरा (भोजपुर)एक महीने पहले
भोजपुर में लापता किसान का शव बरामद

भोजपुर जिले में लापता बुजुर्ग किसान का शव दूसरे दिन बरामद हुआ। उनका शव मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पवट गांव स्थित नदी किनारे से गुरुवार की देर शाम बरामद किया गया। शव के मिलने से आसपास के इलाके में अफरा-तफरी मच गई। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया।

जानकारी के अनुसार मृतक बुजुर्ग किसान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के धोबहा ओपी अंतर्गत अगरसंडा बेहरा गांव निवासी स्व. लक्ष्मण साधु के 69 वर्षीय पुत्र सत्यदेव बिंद हैं एवं वह गांव पर रहकर खेती करते थे। इधर ग्रामीणों के बताए जाने के अनुसार वह गुरुवार की शाम बेलवनिया बाजार सामान खरीदने के लिए निकले थे। लेकिन इधर बाढ़ का पानी बढ़ने के कारण पानी में प्रवेश कर सभी लोगो को जाना पड़ रहा है। बुधवार की शाम जब वह बेलवनिया बाजार जाने के क्रम में बाढ़ में प्रवेश कर जा रहे थे। तभी अचानक असंतुलित होकर नदी में गिरकर डूब गए। जिससे उनकी मौत हो गई।

देर शाम जब वह घर वापस नहीं लौटे तो परिजनों ने काफी खोजबीन की। लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। गुरुवार को उनका शव पवट गांव स्थानीय ग्रामीणों ने गांव में ही स्थित नदी किनारे पड़ा देखा। जिसके बाद उन्होंने इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दी। सूचना मिलते ही मृतक के परिजन घटनास्थल पर पहुंचे। जिसके पश्चात में इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी। बताया जाता है कि मृतक अपने छह बहन व एक भाई में तीसरे स्थान पर थे एवं अपने मां-बाप के इकलौते चिराग थे।

मृतक के परिवार में पत्नी द्रोपती देवी,चार पुत्री आशा,उषा, शोभा,गीता व दो पुत्र सरोज एवं अर्जुन है। मृतक के दोनों पुत्र बाहर में रहकर काम करते हैं। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है। घटी इस घटना के बाद मृतक की पत्नी द्रोपती देवी एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

खबरें और भी हैं...