भोजपुर में ट्रेन की चपेट में आने युवक की मौत:आरा मजदूरी करने के लिए निकला था, ट्रेन से गिरकर हुई मौत

आरा (भोजपुर)3 महीने पहले
अमित कुमार धानुक की फोटो।

दानापुर-पीडीडीयू रेलखंड पर आरा एवं कारीसाथ स्टेशन के बीच डाउन लाइन पर शनिवार को चलती ट्रेन से गिरकर एक युवक की मौत हो गई। शव की पहचान देर शाम हुई है। घटना इतना दर्दनाक था की शव के दर्जनों टुकड़े हो गए। घटना को लेकर काफी देर तक अफरातफरी मची रही। जानकारी के अनुसार, मृतक उदवंतनगर थाना क्षेत्र के कुढ़वां टोला वार्ड नंबर 3 निवासी राज कुमार धानुक का 30 वर्षीय पुत्र अमित कुमार धानुक है। वह पेशे से मजदूर था एवं राजमिस्त्री के काम में लेबर का काम करता था।

इधर मृतक के चचेरे चाचा सुधीर प्रसाद ने बताया कि सुबह रोज की तरह आज सुबह करीब आठ बजे घर से आरा मजदूरी करने के लिए निकला था। आने क्रम में वह कारीसाथ रेलवे स्टेशन से पैसेंजर ट्रेन पकड़ कर आ रहा था। इसी बीच कारीसाथ स्टेशन से करीब 200 मीटर आगे वह चलती ट्रेन से गिर पड़ा। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

शव का पोस्टमार्टम करवाने पहुंचे लोग।
शव का पोस्टमार्टम करवाने पहुंचे लोग।

इसके बाद रेलवे ट्रैक के किनारे गांव के ही कुछ लोग खेत में काम कर रहे थे। तभी उन्होंने उसके शव को रेलवे ट्रैक पर पड़ा देखा। जिसके बाद उसकी सूचना मृतक के परिजनों को दी। सूचना मिलते ही मृतक के परिजन घटनास्थल पर पहुंचे। जिसके पश्चात उन्होंने इसकी सूचना आरा रेल पुलिस को दी। सूचना मिलते ही आरा रेल पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया।

बताया जाता है कि मृतक अपने दो भाई व तीन बहन में चौथे स्थान पर था। मृतक के परिवार में मां प्रभावती देवी व एक भाई एवं दो बहन है। मृतक की एक बहन की मृत्यु कुछ वर्ष पूर्व हो गई थी। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है। घटी इस घटना के बाद मृतक की मां प्रभावती देवी एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

खबरें और भी हैं...