भोजपुर में करंट लगने से युवक की मौत:घर में सफाई कर रहा था, दरवाजे पर टूटकर गिरे तार की चपेट में आया

आरा (भोजपुर)2 महीने पहले

भोजपुर जिले के उदवंतनगर थाना क्षेत्र के सरथुआ गांव में शनिवार को विद्युत प्रवाहित तार के चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाने के दौरान उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। घटना को लेकर लोगों के बीच अफरा-तफरी का आलम रहा। मृतक उदवंतनगर थाना क्षेत्र के सरथुआ गांव निवासी मंडलेश्वर मिश्रा का 30 वर्षीय पुत्र शशि भूषण मिश्रा है। वह पेशे से पुजारी था एवं गांव-गांव जाकर पूजा पाठ कराने का काम करता था।

इधर मृतक के परिजन ने बताया कि वह आज सुबह घर में साफ-सफाई का काम कर रहा था। साफ सफाई के दौरान जब उसने कमरे का दरवाजा खोल रहा था। जहां बिजली का तार टूटकर पहले से लटक रहा था। उसी दौरान वह विद्युत प्रवाहित तार की चपेट में आ गया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसके बाद उसे परिजन द्वारा इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया जा रहा था तभी उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। बावजूद इसके परिजन उसे आरा सदर अस्पताल ले आए जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इसके बाद परिजन शव को वापस गांव ले गए। गांव पर जाने के बाद करीब एक घंटे बीत जाने के बाद परिजन एक बार फिर उसके शव को वापस आरा सदर अस्पताल ले आये। इसके पश्चात उन्होंने इसकी सूचना टाउन थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही टाउन थाना पुलिस सदर अस्पताल पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम करवाया। घटना के बाद में कोहराम मच गया है। घटी इस घटना के बाद मृतक के परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।