कर्मचारियों की ओर से समारोह:बीएसएस कॉलेज बचरी को सत्र 2022-2025 के लिए स्थायी संबंधन मिला

पीरो2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ब्रह्मर्षि सहजानंद सरस्वती महाविद्यालय बचरी ,पीरो में शनिवार को शिक्षक एवं शिक्षकेत्तर कर्मचारियों की ओर से समारोह हुआ। मौका था महाविद्यालय को शैक्षणिक सत्र 2022-2025 से स्नातक पास एवं प्रतिष्ठा के 20 विषयों में स्थायी संबंधन प्राप्त होंने का।

महाविद्यालय के प्रिसिंपल डॉ एनएम ठाकुर ने बताया कि पठन-पाठन के संबंध में महाविद्यालय में अनिश्चितता समाप्त हो गई है। महाविद्यालय काफी दिनों से स्थायी संबंधन के लिए प्रयासरत था। जिसकी बातों को राज्य सरकार ने समझा।सरकार ने कला, विज्ञान और वाणिज्य संकाय के 20 विषयों में शैक्षणिक सत्र 2022-2025 से स्नातक पास एवं प्रतिष्ठा स्तरीय स्थायी संबंधन दिया है।

शनिवार को यहां इस आशय का पत्र प्राप्त हुआ तो महाविद्यालय परिवार में खुशी से सभी झूम उठे। इस मौके पर यहां एक समारोह हुआ। जहां शिक्षक एवं शिक्षकेत्तर कर्मचारियों ने संबंधन पत्र को महाविद्यालय परिसर में अवस्थित स्वामी सहजानंद सरस्वती प्रतिमा के चरणों में समर्पित कर नमन किया गया।

एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशियां बांटी गयी। शिक्षक, शिक्षकेतर कर्मचारियों ने संबंधन की सफलता के लिए महाविद्यालय के सचिव डॉ रामजनम शर्मा, प्रिंसिपल डॉ एएनएम ठाकुर, शिक्षक प्रतिनिधि डॉ गुप्तेश्वर राय, वर्सर डॉ निर्मल कुमार राय को धन्यवाद ज्ञापित किया।

शिक्षकों ने कहा कि इस संबंधन की प्राप्ति से क्षेत्र के छात्र-छात्राओं को दूर-दराज के महाविद्यालयों में नामांकन में आ रही कठिनाई दूर हो गई है। रवीन्द्र नारायण राय, डॉ जनेश्वर राय, डॉ युगल किशोर, डॉ धर्मेन्द्र कुमार पांडेय, ललन शर्मा, जितेंद्र कुमार पांडेय, अभिषेक कुमार राय, पवन कुमार, डॉ रंजय कुमार सहित अन्य थे।

खबरें और भी हैं...