हजारों का सामान चोरी:दो गुमटियों के ताले तोड़ हजारों के सामान उड़ाए

चौगाईं7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
चोरी की घटना के बाद टूटा दुकान दिखाता दुकानदार। - Dainik Bhaskar
चोरी की घटना के बाद टूटा दुकान दिखाता दुकानदार।

चौगाई के गेट नंबर 2 के पास दो पान की गुमटी में चोरों ने सेंध लगा दिया। इस घटना की जानकारी तब दुकानदार को पता चला। जब सुबह दुकानदारों ने दुकान खोली तो देखा कि दुकान के लकड़ी के पीछे का हिस्सा उखाड़ दिया गया है। इसके आलावा दुकान में रखा गया सामान भी गायब है। यह चोरी की घटना शुक्रवार की रात्रि में हुई है।

दो दुकानों के गुमटी का पटरी उखाड़ दिया गया था। दोनों दुकान से हजारों रुपए का सामान गायब कर दिया गया था। इस संबंध में जानकारी देते पान दुकानदार राहुल कुमार पिता चंदेश्वर प्रसाद ने बताया कि इनके दुकान में पान, सिगरेट, चॉकलेट और ₹1000 का सिक्का रखा हुआ था।

चोर पीछे के गुमटी की पटरी को उखाड़ कर सारा सामान और पैसा लेकर चलते बने। वहीं दूसरे दुकानदार राहुल कुमार पिता बृज बिहारी प्रसाद ने बताया कि इसके दुकान में भी कुरकुरे और चॉकलेट,पान का सामान रखा हुआ था। इसके अलावे 2 किलो प्याज तक चोरों ने नहीं छोड़ा।

नशेड़ियों पर चोरी करने का शक
सूत्रों के अनुसार नशे के आदी हो चुके चौगाई के कई ऐसे लड़के हैं जो आए दिन कहीं ना कहीं कुछ ना कुछ घटना को अंजाम देते रहे है। चौगाई में धीरे-धीरे हेरोइन अपना पांव पसार रहा है। वही प्रभारी थानेदार राजकुमार सिंह ने कहा कि ऐसे लोगों को चिह्नित करने का काम किया जा रहा है। जल्द ही इनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...