पूरे क्षेत्र में सनसनी:रेलवे ट्रैक पर मिली अज्ञात युवक की सिर कटी लाश

चौसा6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पण्डित दीनदयाल उपाध्याय दानापुर रेलखंड के चौसा स्टेशन के लूप लाइन में रेल ट्रैक पर एक 40 वर्षीय अज्ञात युवक का शव मिला, शव की स्थिति भयावह है।

सफेद शर्ट व सफेद लोवर पहने हुआ है। पैर में प्लास्टिक की चप्पल और बगल में एक भगवा रंग का गमछा भी पड़ा हुआ है। अहले सुबह जब ग्रामीणों की स्टेशन के लूप लाइन में नजर पड़ी तो पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई।लथपथ सर से धड़ अलग कुछ दूरी पर पड़ा था। इस घटना की सूचना स्टेशन मास्टर व उसके बाद रेल पुलिस को दी गई।

जहां रेल पुलिस पहुंच शव को अपने कब्जे में ले पहचान कराने की कोशिश में जुटी हुई है। अज्ञात होने पर पहचान रख शव को पोस्टमार्टम को भेजा गया है। घटना देर रात की बताई जा रही है। चौसा स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर दो के यात्री शेड के पीछे से गुजरने वाली लूप लाइन पर सुबह स्टेशन पहुंचने वाले लोगो ने जब पटरी से बिना सर का शरीर देखा तो यह बात पूरे क्षेत्र में आग की तरह फैल गई ।देखने के लिए लोगो की भीड़ इकट्ठा हो गई। वही कुछ दूरी पर उसका सर भी अलग पड़ा था।

लोगो को पहले हत्या कर फेकने की आशंका हुई। ग्रामीणों को पहले लगा कि लूप लाइन में बहुत कम ट्रेनें आती है। आती भी है तो गति काफी धीमी होती है। ऐसे में कोई कैसे चपेट में आ सकता है।वह भी केवल शरीर से धड़ ही अलग है और कही कोई जख्म के निशान नही है। हालांकि सूचना पर पहुंची रेल पुलिस इसे ट्रेन की चपेट में आने से ही मौत मान रही है।

खबरें और भी हैं...