संगठनात्मक चुनाव:चन्द्रविजय सिंह बने अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के संरक्षक, मिली बधाई

डुमरांव19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शाहाबाद के चर्चित डुमरांव राज परिवार के चन्द्र विजय सिंह को अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा का संरक्षक बनाया गया है । इस आशय की घोषणा अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजा मानवेन्द्र सिंह ने पत्र जारी कर किया है ।

जारी पत्र में राजा मानवेन्द्र सिंह ने कहा है कि डुमरांव रॉयल फैमिली के चन्द्र विजय सिंह का महासभा के संरक्षक बनने से संगठन को काफी मजबूती मिलेगी । साथ ही बिहार सहित पूरे उत्तर भारत में महासभा का जमीनी स्तर पर सांगठनिक विस्तार होगा । वहीं चन्द्र विजय सिंह को अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा का संरक्षक बनने पर महासभा से जुड़े लोगों ने खुशी जाहिर करते हुए उन्हें बधाई दी है ।

बधाई देने वालों में मानवाधिकार संरक्षण प्रतिष्ठान के राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य सह जिलाध्यक्ष रामबहादुर सिंह, रेडक्रॉस सोसाइटी के पूर्व चेयरमैन डा. आशुतोष कुमार सिंह, अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अधिवक्ता तेजप्रताप सिंह, महासभा के राष्ट्रीय महामंत्री डॉ रमेश सिंह, क्षत्रिय महासभा के जिलाध्यक्ष इंद्रजीत बहादुर सिंह, राजीव रंजन सिंह, योगेन्द्र सिंह, गणेश सिंह, शिक्षक संदीप सिंह, गुड्डू सिंह आदि मुख्य रूप से शामिल हैं।

खबरें और भी हैं...