रक्तदान शिविर का आयोजन:पीएम 72वें जन्मदिन पर भाजयुमो ने किया रक्तदान

बक्सर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रक्तदान शिविर में भाजयुमो के लोग। - Dainik Bhaskar
रक्तदान शिविर में भाजयुमो के लोग।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 72 वें जन्मदिन पर भाजपा द्वारा आयोजित सेवा पखवाड़े के अंतर्गत शनिवार को विभिन्न आयोजित कार्यक्रमों के बीच युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं द्वारा रक्तदान किया गया, वहीं जिला भाजपा कार्यालय के सभागार में प्रदर्शनी लगाकर संगोष्ठी का कार्यक्रम किया गया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर 17 सितंबर से 2 अक्टूबर तक चलने वाले सेवा पखवाड़ा अभियान अंतर्गत शनिवार को भारतीय जनता युवा मोर्चा,बक्सर के जिलाध्यक्ष डॉ प्रियरंजन चौबे के नेतृत्व में रेड क्रॉस सोसाइटी में दर्जनों युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं द्वारा रक्तदान किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पूर्व कृषि मंत्री अमरेंद्र प्रताप सिंह रहे। वही दूसरी तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर जिला भाजपा कार्यालय के सभागार में भाजपा जिलाध्यक्ष माधुरी कुंअर के नेतृत्व में जनप्रतिनिधियों व कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे का मुंह मीठा कराया।

इस अवसर पर आयोजित गोष्ठी को संबोधित करते हुए बिहार सरकार के पूर्व कृषि मंत्री अमरेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि यह न केवल भारतीयों के अंदर गर्व और उपलब्धि की भावना पैदा करता है बल्कि एक ऐसे नेता के लिए जिसने देश की सेवा के लिए अपना सर्वस्व समर्पित कर दिया।

उनके जन्मदिन पर हम सभी उनके दीर्घायु की कामना करते हैं। जिलाध्यक्ष माधुरी कुंअर ने कहा कि नरेंद्र मोदी भारत के 14वें प्रधानमंत्री हैं जिन्होंने 2014 में तथा 2019 में प्रधानमंत्री के रूप में शपथ ली और ऐतिहासिक निर्णय के माध्यम से एक भारत श्रेष्ठ भारत की परिकल्पना को साकार किया। युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष डॉ प्रियरंजन चौबे ने कहा कि सबका साथ सबका विकास मंच पर काम करते हुए उनके नेतृत्व में समाज के अंतिम व्यक्ति तक सरकार की योजनाओं का लाभ पहुंचाया जा रहा है।

तमाम जनकल्याणकारी योजनाएं चलाकर समाज के प्रत्येक व्यक्ति की चिंता की गई है। उनके नेतृत्व में आज भारत का नाम पूरे विश्व में बढ़ा है। इस अवसर पर सेवा पखवाड़ा के जिला प्रभारी, जिला महामंत्री नवीन निश्चल चतुर्वेदी, शिवजी खेमका, पूर्व जिलाध्यक्ष राणा प्रताप सिंह, जिला उपाध्यक्ष मनोज पांडे, मदन जी दुबे, हरेंद्र ठाकुर, प्रमोद मिश्रा, मुन्ना राय कौशिक, धीरज पाठक, प्रकाश पांडे, धनंजय त्रिगुण, अक्षय ओझा, सौरभ चौबे, दीपक सिंह, सूरज सिंह, कमलेश महाजन, भूटेली तिवारी, अशोक लाल, हीरामन पासवान, सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...