• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Buxar
  • Cattleman And Cow Died By Drowning In Puddle In Buxar, The Cow Jumped In The Swampy Pond, The Old Man Also Jumped To Save

बक्सर में पोखर में डूबकर पशुपालक और गाय की मौत:दलदल वाले पोखरे में गाय कूदी, बचाने के लिए वृद्ध ने भी लगाई छलांग

बक्सर3 महीने पहले

बक्सर के महुआरी गांव के पोखरे में गाय और पशुपालक की डूबने से मौत हो गई। शुक्रवार की गांव के दलदली पोखरे में जब गाय कुदी तो बचाने के लिए पीछे से पशुपालक भी छलांग लगा दी।जिसके बाद गाय के साथ पशुपालक भी डूबने लगा जिसको देख आसपास मौजुद महिलाओं द्वारा शोर मचाया गया, लेकिन जब तक लोग पहुंचते तब तक दोनो की मौत हो चुकी थी।शव को पानी से निकाल ग्रामीणों द्वारा इस घटना की सूचना मुफस्सिल थाना और चौसा सीओ को दी गई।वही इस घटना के बाद परिजनों का रो -रो कर बुरा हाल है।

बताया गया कि पवनी पचायत के महुवारी निवासी घर घुमन धोबी 65 वर्ष गुरुवार को एक गाय खरीदे हुए थे।जिसको आज सुबह से ही गांव के पास खेत मे चरा रहे थे। तभी शाम 4 बजे गाय घूमते घूमते उस पोखरे के पास पहुंच गई जिसमें पूरे गांव का गन्दा पानी गिरता है।पशुपालक उसे ज्यो ही उसे दूसरी तरफ घुमाना चाहा तब तक गाय पोखरे में छलांग लगा दी।और फंस कर छटपटाने लगी ।बताया गया कि यह दलदली पोखरा है। जिसके अंदर कोई घुसता नही है।लेकिन घरघुमन धोबी पोखरे में घुसने लगे तो आसपास की महिलाओं द्वारा घुसने से माना किया गया लेकिन वह नही माने ।जिससे गाय को बचाने में यह गहरे पानी मे चले गए और डूब गए।थोड़ी देर बाद गाय भी छटपटा के डूब गई और उसकी भी मौत हो गई।महिलाओ के हल्ला करने और बचाने के लिए दौड़ के ग्रामीण पहुँचे थे।लेकिन काफी लेट हो गया था।

ग्रामीणों की सूचना पर मुफस्सिल थाना की पुलिस पहुंच शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी में लगी हुई है।वही सीओ के सूचना पर अंचल कर्मी भी पहुंच घटना का निरीक्षण किये।बताया गया कि प्रवधान के अनुसार पीड़ित परिवार को मुवावजा दिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...