• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Buxar
  • Dead Body Found On Track Near Chausa Station, Seeing The Head Separated, The Local People Informed The Police

चौसा स्टेशन के पास पटरी पर मिला शव:सिर धड़ से अलग देख स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी सूचना

बक्सर4 महीने पहले

बक्सर जिला चौसा स्टेशन के लूप लाइन में रेल ट्रैक पर एक 40 वर्षीय अज्ञात युवक का शव मिला, शव की स्थिति भयावह है। सफेद शर्ट व सफेद लोवर पहने हुआ है।पैर में प्लास्टिक की चप्पल और बगल में एक भगवा रंग का गमछा भी पड़ा हुआ है।अहले सुबह जब ग्रामीणों की स्टेशन के लूप लाइन में नजर पड़ी तो पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई।लथपथ सर से धड़ अलग कुछ दूरी पर पड़ा था। इस घटना की सूचना स्टेशन मास्टर व उसके बाद रेल पुलिस को दी गई। जहा रेल पुलिस पहुंच शव को अपने कब्जे में ले पहचान कराने की कोशिश में जुटी हुई है। अज्ञात होने पर पहचान रख शव को पोस्टमार्टम को भेजा गया है।

घटना देर रात की बताई जा रही है।चौसा स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर दो के यात्री सेड के पीछे से गुजरने वाली लूप लाइन पर सुबह स्टेशन पहुंचने वाले लोगो ने जब पटरी से बिना सर का शरीर देखा तो यह बात पूरे क्षेत्र में आग की तरह फैल गई ।देखने के लिए लोगो की भीड़ इकट्ठा हो गई।वही कुछ दूरी पर उसका सर भी अलग पड़ा था। लोगों को पहले हत्या कर फेकने की आशंका हुई।

ग्रामीणों को पहले लगा कि लूप लाइन में बहुत कम ट्रेनें आती है।आती भी है तो गति काफी धीमी होती है।ऐसे में कोई कैसे चपेट में आ सकता है।वह भी केवल शरीर से धड़ ही अलग है और कही कोई जख्म के निशान नही है।हालांकि सूचना पर पहुंची रेल पुलिस इसे ट्रेन की चपेट में आने से ही मौत मान रही है।

GRPप्रभारी रामाशीष प्रसाद ने बताया किसी ट्रेन से कटकर युवक की मौत हुई है। हालांकि, इसकी पहचान अभी न हो सकी है।पहचान के लिये फोटो विभिन्न थाना में भेजा गया है।शव को अभी पोस्टमार्टम के बाद सुरक्षित रखा जायेगा।अगर कोई परिजन नही आते है तो उसका सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया जाएगा।पहचान के लिए कपड़े और अन्य चीजें रख लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...