बक्सर में ठोरा नदी से दो दिन बाद मिली लाश:नहाने के दौरान गहरे पानी में चला गया था, पुलिस ने शव को परिजनों को सौंपा

बक्सर2 महीने पहले

बक्सर जिले के सीकरौल लख के पास ठोरा नदी के दुबे अधेड़ का शव दो दिन बाद बरामद कर लिया गया।स्नान करने के दौरान गहरे पानी मे चला गया था।जिसे प्रशासन और स्थानीय ग्रामीणों द्वारा ढूंढा जा रहा था।लेकिन नही मिला दो दिन बाद कुछ दूरी पर शव अपने ही उपला गया ।वही शव को देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ इकठ्ठा हो गया।जिसे परिजनों ने देख पानी से निकाल पुलिस को सुचना दिए।मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा शब को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

घटना 21 सितम्बर की दोपहर 2 बजे की है। जिले के सिकरौल थाना क्षेत्र के सिकरौल लख गांव निवासी नारायण बिन 50 वर्ष घर का अपना काम निपटा कर नहाने के लिए ठोरा नदी के पास आये थे। सिकरौल लख अंग्रेजो के बनाये पुराना पुल और हाल ही में उसके पूरब साइड में बना नए पुल के बीच ठोरा नदी में नारायण बिन स्नान करते करते गहरे पानी मे चले गए।यह दृश्य पुल से गुजर रहे एक राहगीर द्वारा देख लिया गया।

वह पुल से चिल्लाने लगा कि वह डूब रहा है। लेकिन, जब तक किनारे पर पहुंचे तब तक वह डूब गया था। इसके बाद से ही स्थानीय ग्रामीणों की ओर से नदी में ढूंढा जा रहा था। लेकिन शव नहीं मिल रहा था।लेकिन शनिवार को शव अपने आप घटना स्थल से कुछ दूरी पर उपला गया।

सिकरौल थानाध्यक्ष संजीव कुमार द्वारा बताया कि ग्रामीणों के सूचना पर नदी किनारे पुलिस पहुंची हुई थी।दो दिन तक ढूढा गया लेकिन शव दो दिन बाद अपने उपला गया।जिसे कब्जे में ले पोस्टमार्टम के बाद परिजनों अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया गया।