• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Buxar
  • Direct Collision Between Two Bikes In Buxar, Both Drivers Injured, Accident Happened On Buxar Cochas SH, Condition Of One Critical; Varanasi Refer

बक्सर में दो बाइक में सीधी टक्कर, दोनों चालक घायल:बक्सर-कोचस SH पर हुआ हादसा, एक की हालत चिंताजनक; वाराणसी रेफर

बक्सर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

चौसा-बक्सर मार्ग पर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चौसा डुमडेरवा के पास शनिवार की शाम दो बाइकों में आमने-सामने की टक्कर हो गई। जिसमें दोनों बाइक के सवार चालक गम्भीर रूप से जख्मी हो गए। ग्रामीणों ने एम्बुलेंस बुला इलाज के लिए चौसा पीएचसी भेजा गया। जहां गम्भीर स्थिति को देखते हुए सदर अस्पताल उसके बाद वाराणसी रेफर किया गया।

इस घटना एक कि हालत चिंताजनक बताई जा रही है। राजपुर के खानपुर निवासी 35 वर्षीय रंजीत कुमार बक्सर से खानपुर जा रहे थे, तो दूसरी तरफ से यूपी के बलिया के लक्ष्मणपुर निवासी 27 वर्षीय शशिकांत बक्सर की ओर जा रहे थे। इसी बीच डुमडेरवा के पास हल्के ब्रेकर के पास गढ्ढे को बचाने के क्रम में दोनों तेज गति बाइक की आमने-सामने की टक्कर हो गई।

इसमें दोनों बाइक सवार युवक सड़क पर गिर पड़े, हालांकि, हेलमेट पहने युवकों की हेलमेट दूसरी तरफ जा गिरी। दोनों को गम्भीर चोट लगी। इस घटना के बाद वहा ग्रामीणों की भीड़ लग गई। आनन-फानन में ग्रामीणों ने PHC पर फोन कर एम्बुलेंस मंगाया गया। दोनों घायलों को इलाज के लिए PHC भिजवाया गया। जहा स्थिति गम्भीर देख घायलों को सदर अस्पताल रेफर किया गया।लेकिन शशिकांत की हालत काफी चिता जनक बताते हुए। वाराणसी ट्रामा सेंटर लेकर परिजन चले गए। वही दूसरे युवक को भी रेफर किये जाने की सूचना है। इस संबंध में थाना के ASI चंचल कुमार ने बताया कि सूचना पर पहुंची पुलिस दोनो को सदर अस्पताल में भर्ती करा परिजनों को सूचना दी थी।उसके बाद परिजन लेकर उच्चतम हास्पिटल में लेकर चले गए।

खबरें और भी हैं...