बक्सर के चूड़ी मार्केट में छापेमारी:भारी मात्रा में नकली कॉस्मेटिक और सौंदर्य प्रसाधनों बरामद, 6 दुकानदार गिरफ्तार

बक्सरएक महीने पहले
बक्सर के चूड़ी मार्केट में छापेमारी

बक्सर में हिंदुस्तान यूनिलीवर के नकली उत्पाद बेचे जाने के गोरखधंधे का भंडाफोड़ हुआ है, गुरुवार की शाम हुआ है।जिसमें भारी मात्रा में नकली कॉस्मेटिक सामान बरामद होने पर आधा दर्जन दुकानदारों को गिरफ्तार किया गया है।जिसे आज जेल भेजने की तैयारी चल रही है।यह छापेमारी बंगलुरु से पहुंची हिंदुस्तान युनिलीवर की टीम के द्वारा नगर थाना की पुलिस के सहयोग से की गई।पुलिस मामले में FIR दर्ज कर आरोपियों को जेल भेजे जाने की तैयारी कर रही।वहीं बरामद सामान को सील कर जांच के लिए भेजा जा रहा है।

बंगलोर से पहुंची है टीम

छापेमारी से पहले रामरेखा घाट स्थिति चूड़ी मार्केट में पहले रेकी की गई।बंगलुरु से पहुंची हिंदुस्तान यूनीलीवर की अधिकारी नयनतारा देवी ने बताया कि टीम के द्वारा बीते अप्रैल माह से नकली सामान बेचे जाने की सूचना मिल रही थी।टीम पहले भी दो बार बक्सर आ चुकी है।हर बार नकली कॉस्मेटिक सामान बरामद हुए और सूचना सच साबित हुई। इस बार पुलिस के सहयोग से 6 दुकानदारों को गिरफ्तार किया गया।जिनके पास से नकली कॉस्मेटिक सामान बरामद किए गए हैं।

दुकानदारों ने कहा हमे भी नकली असली की नही है पहचान

मामले में स्थानीय दुकानदार बिट्टू पांडेय समेत कई अन्य दुकानदारों ने यह बताया कि वह कॉस्मेटिक सामान खरीदने के मामले में खुद ठगी के शिकार हुए हैं। जहां से उन्होंने यह सामान खरीदा है, वहां से उन्हें इसे असली बताकर भी दिया गया है।लेकिन असली और नकली में फर्क करने का कोई तरीका दुकानदारों को नहीं मालूम है ऐसे में वह ठगे गए हैं।

जेल भेजने की तैयारी

थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने कहा कि हिंदुस्तान यूनिलीवर की टीम के द्वारा उनसे सहयोग मांगा गया जिसके बाद उनके द्वारा भेजी गई पुलिस टीम की मदद से दुकानदारों को गिरफ्तार किया गया।अब हिंदुस्तान यूनिलीवर अधिकारी के द्वारा दिए गए आवेदन के आधार पर सुसंगत धाराओं में सभी गिरफ्तार व्यक्तियों के विरुद्ध FIRदर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...