• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Buxar
  • Farmer Dies Due To Electrocution In Buxar, Electric Wire Was Broken In The Field, Got Hit During Work

बक्सर में करंट लगने से किसान की मौत:खेत में टूटकर गिरा था बिजली का तार, काम के दौरान चपेट में आया

बक्सर2 महीने पहले

बक्सर के चंदा गांव में गुरुवार कि सुबह 10 बजे खेत के पास करेंट की चपेट में आने से किसान की मौत हो गई। मृतक पुराना भोजपुर निवासी ओम प्रकाश सिंह उम्र 50 वर्ष, पिता- कवल सिंह बताया जाता हैं। मृतक खेत मे काम करने जा रहा था तभी वह बिजली के तार कि चपेट में आ गया जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी। घटना के बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया। मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था।

मिली जानकारी के अनुसार पुराना भोजपुर के उत्तर टोला निवासी ओम प्रकाश सिंह चंदा गांव में मालगुज़ारी पर खेती कर अपने परिवार का भरण पोषण कर रहे थे। प्रतिदिन कि तरह वह गुरुवारकि सुबह भी खेत पर काम के लिए निकले हुए थे। तभी खेत कि मेढ़ पर टूटकर गिरे बिजली के तार कि चपेट में आ गये। जिससे घटनास्थल पर ही उसकी जान चली गयी। आसपास खेत मे काम कर रहे लोगो ने इसकी सूचना परिजनों को दी मौके पर पहुंचे परिजन अस्पताल ले गए जहां डाक्टर ने किसान को मृत घोषित कर दिया। मृतक अपने तीन भाइयों में सबसे बड़ा हैं। इस घटना के बाद पत्नी मनोरमा देवी का रो रो कर बुरा हाल है।

मौके पर पहुंचे जनप्रतिनिधियों द्वारा पीड़ित परिवार को तत्काल उचित मुआवजे कि सरकार से मांग कि है।वही सूचना पर पहुंचीं भोजपुर पुलिस द्वारा शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

खबरें और भी हैं...