मारपीट का मामला:विवाहिता की मौत, साक्ष्य मिटा रहा पति गिरफ्तार

बक्सर18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले के धनसोई थाना क्षेत्र के सिकठी गांव की एक विवाहिता की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गयी। ग्रामीणों द्वारा फांसी लगा लेने की बात कही जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार सिकठी गांव निवासी धनजी राम बक्सर में अपनी पत्नी के साथ रहता था। शनिवार को पति पत्नी में आपसी विवाद में मारपीट हो गयी। इसके बाद उसकी पत्नी ने फांसी लगा लिया। इसके बाद उसकी मौत हो गयी। जानकारी मुताबिक घटना के बाद मृतका के पति धनजी राम मृतका को बोरे में डाल कर बक्सर से अपने गांव सिकठी पहुंचा।

ताकि मृतका के शव को जला कर साक्ष्य को छिपाया जा सके। तभी पुलिस को किसी ने सूचना दे दी। इसके बाद मौके पर पहुंच कर पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। ग्रामीणों के मुताबिक मृतका के दो बेटे हैं। वहीं धनसोई पुलिस मृतका के पति धनजी राम, ससुर धर्मदेव राम तथा उसका सास को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

धनसोई थानाध्यक्ष कमलनयन पाण्डेय ने बताया कि घटना के बारे में हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ की जा रही है। ग्रामीणों ने बताया कि मृतका के परिजनों को सूचना मृतका के पति ने ही दी थी। लेकिन, शाम तक वे नहीं पहुंचे। बताया जा रहा है कि आरोपी पति गांव से बाहर ही नहर के किनारे शव को छिपा कर रखा था।

खबरें और भी हैं...