जलभराव की समस्या:जलजमाव से परेशान है गजाधरगंज मोहल्लेवासी

बक्सर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नगर के कलेक्ट्रेट रोड से गजाधर गंज मोहल्ले का रास्ता नारकीय हो गया है। जबकि इस रास्ते में आचार्य नरेंद्र देव मध्य विद्यालय भी स्थित है इसके अलावे जिला बाल कल्याण समिति का भी कार्यालय है। और गजाधरगंज काली मंदिर जाने का भी यही रास्ता है बावजूद इसमें कोई सुधार नहीं हो रहा है। मोहल्ले के निवासी डॉ हरि शंकर चौबे ने बताया की ये रास्ता कलेक्ट्रेट से महज 100मीटर की दूरी पर है। नाली की गंदगी और जलजमाव से नाना प्रकार कि बिमारी की सम्भावना बढ़ गई है। प्रशासन और नगर परिषद कि इस गंदगी के प्रति अनदेखा कर दिया गया है। और पुरे मुहल्ले और स्कूल के लोगों को आने जाने में काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। जबकि यहां पर सरकारी स्कूल व कार्यालय भी है। प्रतिदिन लड़के और लड़कियां पढ़ने के लिए आतें है पर अपना जूता और चप्पल उतारकर।

मुहल्ले निवासी संजय सिंह बताते हैं कि सब समस्या की जड़ नाली का बंद हो जाना है उसके चलते रोड़ पर पानी भर जा रहा है और साथ में नाली और बरसात का पानी। पूर्व में इसकी शिकायत वार्ड सदस्य से किया गया था मगर अबतक कोई भी सकारात्मक पहल नहीं की गई।

और लोग गंदा पानी में आने जाने के लिए लोग विवश हैं। जबकि गजाधर गंज का यह मुख्य रोड़ है। कुछ दिनों में नवरात्रि भी आ जायेगा और गजाधर गंज काली मंदिर जाने के लिए भी यही मार्ग है लोगो को काली मंदिर में पूजा के लिए गंदा नाली के पानी से होकर जाना पड़ेगा या फिर एक किलोमीटर लंबा दूरी तय करके जाना होगा।

खबरें और भी हैं...