• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Buxar
  • Scorpio Overturned To Save The Bullet In Buxar, Four People Referred To PMCH In Critical Condition, All The Injured Were Residents Of Arrah

बक्सर में बुलेट को बचाने में पलटी स्कॉर्पियो:चार लोग गंभीर हालत में PMCH रेफर, सभी घायल आरा के थे रहने वाले

बक्सर4 महीने पहले

बक्सर जिले ढकाईच गांव के पास बुलेट सवार को बचाने में स्कॉर्पियो सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई।जिसमें सवार सभी गंभीर रूप से घायल हो गए।यह देख स्थानीय लोगों सभी को डुमराव अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि हालत गम्भीर होने के कारण प्राथमिक उपचार के बाद सभी को बेहतर इलाज के लिए पटना PMCH रेफर कर दिया गया ।वही मौके पर पहुंची पुलिस घटना की जानकारी ली और परिजनों को सूचित कर दी।वही बुलेट सवार उसी वक्त वहां से फरार हो गये।

घटना सोमवार की दोपहर 1 बजे बक्सर-पटना NH 84 पर हुई है। हालांकि वे लोग कहां जा रहे थे इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है। लोगों ने बताया कि पटना की तरफ से स्कार्पियो आ रही थी।बुलेट भी पटना की तरफ से ही आ रहा था।स्कॉर्पियो वाला जब पास लेना चाहा तो बुलेट बिना देखे और उसी के साइड में चला गया ।जिसे बचाने के चक्कर मे स्कॉर्पियो सड़क के किनारे पेड़ से टकरा पलट गई। चली गई। लेकिन, वहां एक नए उग आए पेड़ से टकरा कर पलट गई। घायलों में सभी लोग भोजपुर जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बरिसवन गांव के निवासी हैं।जिसमे यज्ञ नारायण तिवारी, आदित्य नारायण तिवारी, बच्चा नंद तिवारी तथा उनका चालक है।गाड़ी से एक पोस्टर भी मिला है। जिस पर यज्ञ नारायण तिवारी को बखोरापुर वाली काली मंदिर ट्रस्ट का अध्यक्ष बताया गया है।

कृष्णब्रम्ह थाना प्रभारी ने बताया कि स्थानीय लोगों ने सभी घायलों की भरपूर मदद की।

मदद को वहां पुलिस भी पहुंची और एंबुलेंस भी बुलाई गई। सभी को पास से धरहरा के निजी अस्पताल ले जाया गया। वहां से सभी को डुमरांव अनुमंडलीय अस्पताल। उसके बाद पटना के लिए रेफर कर दिया गया।

खबरें और भी हैं...