बाल सुधार गृह से सुरक्षा में चूक:सुरक्षा में चूक: बाल गृह से भागे 2 बच्चे, रेलवे स्टेशन से एक बरामद

बक्सर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रविवार को बाल सुधार गृह से सुरक्षा में चूक के कारण दो बच्चे भाग निकले। जैसे ही बच्चों की भागने की सूचना बाल सुधार गृह प्रशासन को चली। पूरे महकमे में हड़कंप मच गया।

आनन-फानन में बाल सुधार गृह ने स्थानीय पुलिस के साथ सूचना रेलवे पुलिस को दी। आरपीएफ ने तत्परता दिखाते हुए रेलवे स्टेशन से संदिग्ध अवस्था में एक बच्चे को बरामद कर लिया। जबकि दूसरा बच्चा फरार बताया जा रहा है।

उसे बरामद करने को लेकर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। बरामद बच्चे को आरपीएफ ने चाइल्डलाइन को सौंप दिया। बताया जा रहा है कि फरार दोनों बच्चे अंतर राज्य बताए जा रहे हैं। घर से गायब दोनों बच्चे पुलिस ने बरामद कर बाल सुधार गृह को सुपुर्द किया था। बाल सुधार गृह के सदस्यों ने दोनों बच्चे के परिवार की जानकारी जुटा ली थी। बहुत जल्द ही दोनों बच्चों को उसके परिजनों को सुपुर्द करने वाली थी।

तभी रविवार को सुरक्षा में चूक होने के कारण दोनों बच्चे फरार हुए थे। बाल संरक्षण इकाई के सहायक निदेशक विकास कुमार ने बताया कि बाल गिरी से 2 बच्चे को भागने की जानकारी मिली है। एक बच्चा रेलवे स्टेशन से आरपीएफ की सहयोग से बरामद हुआ है। उन्होंने बताया कि बाल गृह अधीक्षक से दोनों बच्चों को भागने की पूरी जानकारी और सीसीटीवी फुटेज की मांग की गई है।

खबरें और भी हैं...