तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार पति-पत्नी को रौंदा, मौत:चौसा-रामगढ़ हाईवे पर हुआ हादसा, टक्कर मारकर ट्रक भी पलटा

बक्सर8 महीने पहले
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस।

बक्सर जिले के चौसा-रामगढ़ स्टेट हाईवे स्थित रोहिणी भान के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने सामने से आ रहे बाइक सवार पति -पत्नी को पहले जोरदार टक्कर मारी उसके बाद रौंद दिया। टक्कर से हुई जोरदार आवाज को सुन मौके पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई। लेकिन दोनो की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची राजपुर थाना की पुलिस द्वारा दोनों के शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। बताया गया कि ट्रक इतनी तेज रफ्तार में था की बाइक सवार दंपत्ति में टक्कर मारने के बाद खुद सड़क किनारे उतर चाट में जा पलटा।

मिली जानकारी के अनुसार घटना शनिवार की दोपहर 3:00 बजे की है। भोजपुर जिला के शाहपुर निवासी मो.सरदार हुसैन 40 वर्ष अपनी पत्नी सखरी बेगम 35 वर्ष के साथ बाइक पर सवार होकर कैमुर जिला की तरफ जा रहे थे।तभी राजपुर थाना क्षेत्र के रोहणी भान के पास कैमुर की तरफ से आ रही रही तेज रफ्तार ट्रक ने सामने से आकर टक्कर मार दी। जिससे दोनो दम्पति हवा में उछल ट्रक के आगे गिर गये। जिनको ट्रक रौंदते हुए खुद सड़क किनारे खाई मर पलट गई।

इस घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।टक्कर की आवाज सुन दम्पति को हास्पिटल ले जाना चाहा लेकिन दोनो की मौके पर ही मौत हो गई थी। प्रत्यक्षदर्शियों द्वारा बताया गया कि ट्रक खाली था जिसे नाबालिक चालक तेज रफ्तार में चला रहा था। ग्रामीणों द्वारा उसे पकड़ने का प्रयास किया गया लेकिन वह खेत के रास्ते दूर निकल गया था। किसी ग्रामीण द्वारा इसकी सूचना राजपुर थाना को दी गई ।मौके पर पहुंची राजपूर थाना द्वारा पहले आसपास के लोगों से पूछताछ की कर शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

थाना प्रभारी युसूफ अंसारी द्वारा बताया गया अभी शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।साथ ही परिजनों को सूचित कर दिया गया है।परिजन के आते ही महिला के शव को सौंप दिया जाएगा। घटना स्थल से बाइक और डम्फर ट्रक को जप्त कर लिया गया हैं।

खबरें और भी हैं...