बक्सर में दवा व्यवसाई से 90 हजार की लूट:बाइक की टंकी पर पैरों के बीच रखा था बैग, झपटा मारकर पैसे ले गए लुटेरे

बक्सर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बक्सर में दवा व्यवसाई से 90 हजार की लूट। - Dainik Bhaskar
बक्सर में दवा व्यवसाई से 90 हजार की लूट।

बक्सर जिले में नगर थाना क्षेत्र के MP उच्च विद्यालय के समीप एक MR से 90 हजार रुपये से भरा बैग छीन भाग निकले। बाइक सवार अपराधकर्मियों ने घटना को अंजाम देने से पहले पहचान छुपाने के लिए हेलमेट पहन रखी थी।HDFC बैक से दवा व्यवसाई रुपया लेकर निकला था।जहां से लुटेरे उसका पीछा कर रहे थे।वही इस घटना के बाद पुलिस आसपास की CCTV खंगाल अपराधियो को पहचानने की कोशिश कर रही है।पीड़ित द्वारा इसकी शिकायत नगर थाना में कई गई है।

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक नगर के कोइरपुरवा मोहल्ले के रहने वाले रश्मि कुमार नामक दवा कारोबारी HDFC बैंक से पैसे निकाल कर आ रहे थे। उन्होंने पैसों से भरे बैग को पैरों से दबाकर मोटरसाइकिल के तेल टैंक पर रखा हुआ था।इसी बीच MP उच्च विद्यालय के समीप हेलमेट पहने हुए बाइक सवार दो युवक उनके बाइक के समीप पहुंचे और तेजी से उनका बैग छीन कर भाग निकले।वह जब तक शोर मचाते तब तक बाइक सवार स्टेशन रोड की तरफ भाग निकले।सूचना पर पुलिस द्वारा चौक चौराहों पर वाहन जांच भी कीया गया लेकिन लुटेरे पुलिस के हाँथ नही लगे।

पीड़ित द्वारा अज्ञात अपरधियों के खिलाफ नगर थाना में FIR दर्ज कराया गया है।नगर थानाध्यक्ष दिनेश मालाकार द्वारा बताया गया कि पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। घटना स्थल से स्टेशन रोड की तरफ लगी दुकानों में CCTV कैमरे को खंगाला जा रहा है।बहुत जल्द अपराधी पकड़ा जाएगा।